ballia crime news: 16 वर्षीय बहन के साथ छेड़खानी, भाई पवन ने किया विरोध, हिमांशु यादव ने मार डाला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 23, 2024 08:25 PM2024-06-23T20:25:22+5:302024-06-23T20:26:29+5:30

ballia crime news: मृतक के पिता नागेंद्र राजभर की तहरीर पर भदौरा तरछापार गांव के निवासी हिमांशु यादव नामक युवक तथा उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ballia crime news 16 year old sister molested brother Pawan protested killed by Himanshu Yadav uttar pradesh | ballia crime news: 16 वर्षीय बहन के साथ छेड़खानी, भाई पवन ने किया विरोध, हिमांशु यादव ने मार डाला

सांकेतिक फोटो

Highlightsहिमांशु, पवन की 16 वर्षीय बहन के साथ छेड़खानी करता था।पवन इसका विरोध करता था।हिमांशु ने पवन की हत्या कर दी है।

ballia crime news: बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र में कथित रूप से बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक लड़के की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में रविवार को एक युवक समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उसने बताया कि अठगावा गांव में एक स्कूल के पास पवन राजभर (11) नामक लड़के का शव मिला। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता नागेंद्र राजभर की तहरीर पर भदौरा तरछापार गांव के निवासी हिमांशु यादव नामक युवक तथा उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

उसने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि हिमांशु, पवन की 16 वर्षीय बहन के साथ छेड़खानी करता था जिसका पवन इसका विरोध करता था इसीलिये हिमांशु ने पवन की हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

Web Title: ballia crime news 16 year old sister molested brother Pawan protested killed by Himanshu Yadav uttar pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे