आंध्र प्रदेश: 20 साल की लड़की ने पूर्व प्रेमी पर फेंका एसिड, कहा- 'मैंने उसके लिए कॉलेज छोड़ा और उसने धोखा दिया...'

By पल्लवी कुमारी | Published: September 5, 2020 08:07 AM2020-09-05T08:07:07+5:302020-09-05T08:07:07+5:30

Andhra Pradesh Woman Throws Acid On Ex-Boyfriend In Kurnool After He married With Other | आंध्र प्रदेश: 20 साल की लड़की ने पूर्व प्रेमी पर फेंका एसिड, कहा- 'मैंने उसके लिए कॉलेज छोड़ा और उसने धोखा दिया...'

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsआरोपी लड़की का कहना है कि वो अपने प्रेमी की शादी करने से गुस्से में थी। पूर्व प्रेमी ने आरोप लगाया है कि उसने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ सहमति से ब्रेकअप किया था।

कुरनूल: आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में रहने वाली एक 20 साल की लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी पर बदला लेने की भावना से एसिड फेंक दिया। पूर्व प्रेमी ने परिवार के कहने पर एक दूसरी लड़की से शादी कर ली थी। लड़की का कहना है कि वो और नागेंद्र एक-दूसरे से प्यार करते थे और तीन सालों तक  रिलेशनशिप में थे। लड़की के मुताबिक दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन लड़के ने कहीं और शादी कर ली।

नंद दयाल तालुक पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर दिवाकर रेड्डी ने एएनआई (ANI) को बताया कि लड़की ने पेद्दा कोट्टला गांव में अपने घर के पास गुरुवार (3 सितंबर) को करीब 9 बजे अपने पूर्व प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया। वास्तव में, उसने एक हफ्ते पहले लड़के के हाथ पर तेजाब डाला था। लेकिन इस बार, उसने इसे उसके चेहरे पर फेंक दिया।

लड़के को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत महिला पर मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

लड़की ने अपने बयान में कहा, उसके पूर्व प्रेमी ने शादी का वादा किया था। लड़की के मुताबिक दोनों शादी करना चाहते थे, उन्होंने अपने माता-पिता के सामने प्रस्ताव रखा लेकिन जाति की वजह से ठुकरा दिया गया। 

लड़की ने कहा- प्रेमी ने दिया धोखा, इसिलए तेजाब फेंका

जिसके कुछ दिनों बाद आरोपी लड़की के मुताबिक उसके प्रेमी ने उसको कहा कि उसके माता-पिता ने उसकी शादी के लिए कोई और लड़की देखी है और वह उससे शादी कर लेगा। जिसके बाद लड़के ने पिछले महीने लक्ष्मी नाम की दूसरी लड़की से शादी कर ली। 

आरोपी लड़की ने कहा, शादी करने के बाद मेरा प्रेमी मुझसे मिलने आया था और कहा था कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकता है। आरोपी लड़की ने कहा, मैंने तीन साल उसके लिए कॉलेज छोड़ा है और उसने मुझे धोखा दिया...इसलिए मैंने उसपर एसिड फेंका। 

जानें पीड़ित लड़के ने क्या कहा? 

नागेंद्र का कहना है कि उसने अपनी पूर्व प्रेमिका से शादी की बात बताई थी। उसकी सहमति के बाद ही उसने दूसरी लड़की से शादी की थी। नागेंद्र ने यह भी आरोप लगाया है कि उसने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ सहमति से ब्रेकअप किया था। इसके बदले में उसने पैसे लिए थे। पीड़ित लड़के के मुताबिक उसपर दूसरी बार एसिड से हमला किया गया था। 

Web Title: Andhra Pradesh Woman Throws Acid On Ex-Boyfriend In Kurnool After He married With Other

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे