आंध्र प्रदेश: पादरी पर 24 वर्षीय युवती के दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता ने कहा- घर आकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

By भाषा | Published: April 8, 2020 02:44 PM2020-04-08T14:44:33+5:302020-04-08T14:44:33+5:30

आंध्र प्रदेश के मछलीपटनम में वारदात पांच अप्रैल को हुई थी। पीड़िता ने कहा है कि प्रार्थना के बहाने पादरी अक्सर उसके घर आया करता था। पादरी ने पीड़िता को तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी भी दी है।

Andhra Pradesh: Pastor booked for raping woman in Machilipatnam | आंध्र प्रदेश: पादरी पर 24 वर्षीय युवती के दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता ने कहा- घर आकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsपीड़िता का कहना कि वारदात के समय उसका परिवार घर पर नहीं था। पीड़िता को मछलीपटनम के जिला सरकारी अस्पताल में चिकित्सीय जांच के लिए भर्ती किया गया है जबकि आरोपी फरार है। 

मछलीपटनम (आंध्र प्रदेश):  मछलीपटनम में एक पादरी द्वारा 24 वर्षीय युवती का कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि युवती ने पादरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद यह मंगलवार को यह घटना प्रकाश में आई। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि पादरी जोल रेचल ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी तस्वीर के साथ छेड़-छाड़ करके जारी करने की धमकी भी दी।

पीड़िता का आरोप- पादरी ने घर पर आकर दिया वारदात को अंजाम

आरोपी पिछले कुछ सप्ताह से प्रार्थना के लिए युवती के घर आता था और इस दौरान उसने अपने फोन से उसकी कुछ तस्वीरें भी खींची थी और बाद में तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की धमकी दी। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि पिछले रविवार को पादरी उसके घर दोबारा आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना कि वारदात के समय उसका परिवार घर पर नहीं था।

भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मछलीपटनम के जिला सरकारी अस्पताल में चिकित्सीय जांच के लिए भर्ती किया गया है जबकि आरोपी फरार है। 

Web Title: Andhra Pradesh: Pastor booked for raping woman in Machilipatnam

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे