हैदराबाद: एमबीए स्टूडेंट का वीडियो कॉल के दौरान हुआ प्रेमी से विवाद, ऑन कैमरा लगा ली फांसी

By स्वाति सिंह | Published: February 19, 2018 11:15 AM2018-02-19T11:15:24+5:302018-02-19T11:48:40+5:30

हैदराबाद की एक एमबीए की छात्रा ने शनिवार को अपने हॉस्टल के कमरे में प्रेमी के साथ वीडियो कॉल के दौरान खुद को फंसी लगा ली।

Andhra Pradesh: MBA student hangs herself during video call with boyfriend in Hyderabad | हैदराबाद: एमबीए स्टूडेंट का वीडियो कॉल के दौरान हुआ प्रेमी से विवाद, ऑन कैमरा लगा ली फांसी

हैदराबाद: एमबीए स्टूडेंट का वीडियो कॉल के दौरान हुआ प्रेमी से विवाद, ऑन कैमरा लगा ली फांसी

हैदराबाद, 19 फरवरी: आंध्रप्रदेश से एक चौका देने वाली घटना सामने आई है। हैदराबाद की एक एमबीए की छात्रा ने शनिवार (17 फ़रवरी) को अपने हॉस्टल के कमरे में प्रेमी के साथ वीडियो कॉल के दौरान खुद को फंसी लगा ली। पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय हनीशा चौधरी अपने प्रेमी दक्षित पटेल के साथ मोबाइल पर वीडियो कॉल कर रही थी। इसी बीच दोनों में कहा सुनी हो गई जिसके हनीशा फांसी के फंदे से झूल गई।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद हनीशा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हनीशा आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले की रहने वाली थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने लड़की का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है और खुदखुशी के पीछे के वजह की जानने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अभी तक छात्रा की वजह का पता नहीं लग पाया है। 

जानकारी के मुताबिक दीक्षित पटेल और हनीशा का संबंध काफी पुराना था। लेकिन शनिवार (17 फ़रवरी) को अचानक बात करते करते दोनों की बहस झगड़ें में तब्दील हो गई। जिसके बाद हनिशा ने आत्महत्या करने का फैसला ले लिया। हनिशा को आत्महत्या करता देख पटेल हॉस्टेल की तरफ भागा और उससे लेकर अस्पताल गया लेकिन तब तक हनिशा दम तोड़ चुकी थी। मृतक के परिवार वाले ने मामले में शिकायत दर्ज करायी है।

Web Title: Andhra Pradesh: MBA student hangs herself during video call with boyfriend in Hyderabad

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे