Andhra Pradesh Machilipatnam father raped 4.5 year old daughter | पिता ने साढ़े चार साल की बच्ची के साथ किया रेप, शरीर में दर्द होने पर ऐसे हुआ खुलासा
पिता ने साढ़े चार साल की बच्ची के साथ किया रेप, शरीर में दर्द होने पर ऐसे हुआ खुलासा

मछलीपट्टनम, 10 अक्टूबर: आंध्राप्रदेश के मछलीपट्टनम नगर में एक पिता ने अपनी साढ़े चार साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर यौन हिंसा की। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपाधीक्षक वी पोतुराजू ने बताया कि बच्ची ने शरीर में बहुत दर्द होने और अपने साथ हुई घटना की शिकायत मां से की जिसके बाद बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। यह घटना शनिवार को हुई।

शिकायत के मुताबिक पुरुष जो कि एक स्कूल शिक्षक है, ने बच्ची को स्कूल जाने के दौरान चॉकलेट दी और बाद में उसके साथ यौन हिंसा की। डीसीपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई है। 

उन्होंने बताया कि बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी स्थिति स्थिर है। बच्ची के अलावा दंपति का नौ साल का एक बेटा भी है।


Web Title: Andhra Pradesh Machilipatnam father raped 4.5 year old daughter
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे