Andhra Pradesh Drunk son sexually assaults 86-year-old mother | शर्मनाक: बेटे ने 86 वर्षीय मां के साथ किया रेप, शराब के नशे में चूर था आरोपी
प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsमहिला के तीन बेटे हैं। घटना के वक्त घर पर महिला के दो और बेटे घर में मौजूद नहीं थे।बुजुर्ग महिला ने अपने साथ हुए इस घटना के बारे में पहले पड़ोसियों को बताया। 

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में अकुँरू गाँव में एक 86 साल की महिला से रेप की घटना सामने आई है। आरोपी शख्स, पेशे से ड्राइवर है, जो फिलहाल फरार है। रविवार 11 फरवरी को महिला के पोते ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया है। 

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस इंस्पेक्टर पी काशी विश्वनाथ ने बताया कि महिला का यौन शोषण तकरीबन ती दिन पहले हुआ था। लेकिन मामला प्रकाश में सोमवार को आया। सोमवार को पीड़िता महिला के पड़ोसियों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है। 

बुजुर्ग महिला अस्पताल में चल रहा है इलाज 

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला का इलाज कादिरी के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, घटना वाले दिन आरोपी  शराब के नशे में पहुंचा था। उसकी पत्नी घर के बाहर गई हुई थी और उस वक्त घर पर कोई नहीं था। 

जिसके बाद शराब के नशे में आरोपी सीधे अपनी मां के कमरे के अंदर गाया और वहां उसके साथ रेप किया। महिला के तीन बेटे हैं। घटना के वक्त घर पर महिला के दो और बेटे घर में मौजूद नहीं थे। आरोपी इन तीनों भाईयों में से सबसे बड़ा है। 20 साल पहले आरोपी की शादी हुई थी। 

बेटे की वजह से महिला नहीं दर्ज करवा रही थी केस दर्ज 

पुलिस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, हमने बुजुर्ग महिला का बयान दर्ज कर लिया है। डॉक्टरों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि बुजुर्ग महिला के साथ रेप हुआ है। पुलिस ने यह भी बताया कि महिला ने अपने साथ हुए घटना के बारे में पहले दिन तो किसी को नहीं बताया। लेकिन काफी ज्यादा भावुक होने के बाद बुजुर्ग महिला ने अपने साथ हुए इस घटना के बारे में पड़ोसियों को बताया। 

पुलिस बुजुर्ग महिला से ये बात जानने की भी कोशिश कर रही है कि महिला पर इस बात का दबाव किस ने बनाया कि वह बेटे के खिलाफ केस ना करे।  पुलिस ने बताया कि आरोपी अभी फरार है उसकी तलाश की जा रही है। 

आंध्र प्रदेश में पिछले साल 2018 में भी ऐसी घटना सुनने को मिली थी। जब 2018 में 27 अगस्त को एक 20 वर्षीय आरोपी ने 68 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप किया था। उस केस में भी आरोपी ने शराब पी रखी थी। 


Web Title: Andhra Pradesh Drunk son sexually assaults 86-year-old mother
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे