Alwar Rape Case: सरकारी स्कूल की चार छात्राओं ने प्रधानाध्यापक और शिक्षकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया, महिला शिक्षिका की मदद से करते हैं दुष्कर्म

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 8, 2021 02:25 PM2021-12-08T14:25:55+5:302021-12-08T14:27:57+5:30

Alwar Rape Case: राजस्थान में अलवर के मांढ़ण थाने में मंगलवार रात पांच महिला अध्यापकों सहित कुल 15 लोगों के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गयी।

Alwar Rape Case Four girl students headmaster and teachers gang rape government school accused help female teacher | Alwar Rape Case: सरकारी स्कूल की चार छात्राओं ने प्रधानाध्यापक और शिक्षकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया, महिला शिक्षिका की मदद से करते हैं दुष्कर्म

आशंका है कि उसने कर्मचारियों के खिलाफ साजिश रची। हालांकि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Highlightsअलग-अलग आरोपियों के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गयी हैं।पुलिस के अनुसार, पूर्व शिक्षक की भूमिका सामने आई है।अधिकारी बुधवार को स्कूल और गांव पहुंचे और ग्रामीणों से बात की।

Alwar Rape Case: राजस्थान के अलवर जिले में एक सरकारी स्कूल की चार छात्राओं ने अपने स्कूल के प्रधानाध्यापक और शिक्षकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार इस बारे में अलवर के मांढ़ण थाने में मंगलवार रात पांच महिला अध्यापकों सहित कुल 15 लोगों के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गयी।

मांढ़ण के थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया, ‘‘सभी आरोपी स्कूल के शिक्षक हैं। नाबालिग लड़कियों ने आरोप लगाया है कि शिक्षक, महिला शिक्षिका की मदद से उनके साथ दुष्कर्म करते थे।' अलग-अलग आरोपियों के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गयी हैं। उन्होंने कहा कि एक प्राथमिकी में पीड़ित दो बहनें हैं जबकि अन्य दो मामलों में एक-एक पीड़ित है।

वहीं पुलिस के आला अधिकारी बुधवार को स्कूल और गांव पहुंचे और ग्रामीणों से बात की। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस को शक है कि यह स्कूल के एक पूर्व शिक्षक द्वारा बदला लेने का मामला है। इस शिक्षक को एक साल पहले छेड़छाड़ के एक मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। पुलिस के अनुसार,'पूर्व शिक्षक की भूमिका सामने आई है।

आशंका है कि उसने कर्मचारियों के खिलाफ साजिश रची। हालांकि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।' वहीं मामला सामने आने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने अलवर के जिलाधिकारी और भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक से बात कर मामले की जानकारी ली। एक बयान के अनुसार पूनियां ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Web Title: Alwar Rape Case Four girl students headmaster and teachers gang rape government school accused help female teacher

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे