Aligarh Muslim University (AMU) premises was arrested for molesting a 9-year-old girl | अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मौलवी ने 9 साल की बच्ची के साथ की छेड़छाड़, पढ़ाई की आड़ में करता था ऐसी हरकत
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मौलवी ने 9 साल की बच्ची के साथ की छेड़छाड़, पढ़ाई की आड़ में करता था ऐसी हरकत

Highlightsआरोपी के खिलाफ छेड़खानी, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक 9 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।  छेड़छाड़ करने के आरोप में अलीगढ़ पुलिस ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के  मस्जिद के मौज्जिन (अजान देने वाला) मोहम्मद अहमद को गिरफ्तार किया है। अलीगढ़ के एएसपी ने बताया कि बच्ची की मां ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ  मोहम्मद अहमद ने  छेड़छाड़ की है।  

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गरिफ्तारी के बाद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के प्रशासन ने मौलाना को उसके पद से हटा दिया है। मोहम्मद अहमद  एएमयू के प्रोफेसर की 9 वर्षीय नवासी को घर पढ़ाने के लिए जाता था। परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि मोहम्मद अहमद ने बच्ची को डरा धमकाकर उसके साथ छेड़खानी की है। 

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।
 


Web Title: Aligarh Muslim University (AMU) premises was arrested for molesting a 9-year-old girl
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे