अलीगढ़ में कांग्रेस नेता की गोली मार हत्या, ऑफिस में घुसकर बदमाशों ने सरेआम दिया घटना को अंजाम

By भाषा | Published: October 16, 2019 04:31 PM2019-10-16T16:31:26+5:302019-10-16T16:31:26+5:30

15 अक्टूबर की शाम करीब आठे बजे अलीगढ़ शमशाद मार्केट में नकाबपोश कांग्रेस नेता के ऑफिस में घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं।

Aligarh congress leader shot dead Police | अलीगढ़ में कांग्रेस नेता की गोली मार हत्या, ऑफिस में घुसकर बदमाशों ने सरेआम दिया घटना को अंजाम

अलीगढ़ में कांग्रेस नेता की गोली मार हत्या, ऑफिस में घुसकर बदमाशों ने सरेआम दिया घटना को अंजाम

Highlightsकांग्रेस नेता को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वारदात के बाद हमलावर हवा में गोलियां चलाते हुये वहां से फरार हो गये।

अलीगढ़ सिविल लाइंस इलाके के शमशाद मार्केट में अपने कार्यालय में बैठे एक स्थानीय कांग्रेस नेता की मंगलवार को दो नकाबपोश बाइक सवारों ने गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार ने बुधवार को बताया कि मोहम्मद फारूक ब्याज पर लोगों को उधार देते थे। उनकी पत्नी पूर्व सभासद थीं।

मंगलवार की शाम करीब आठ नकाबपोश उनके आफिस में घुसे और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। कुमार के अनुसार, फारुक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जिस स्थान पर यह वारदात हुई वह भीड़ वाला इलाका है। वारदात के बाद हमलावर हवा में गोलियां चलाते हुये वहां से फरार हो गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Web Title: Aligarh congress leader shot dead Police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे