गाजियाबाद में नाबालिग लड़की से रेप, मौलवी की गिरफ्तारी की मांग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2018 03:32 PM2018-04-25T15:32:12+5:302018-04-25T15:32:12+5:30

खबर के अनुसार पीड़ित बच्ची को गाजियाबाद के एक मदरसे ले जाया गया जहां उसके साथ रेप किया गया है। इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई सख्ते में आ गया है।

after man held for rape outfits say seal madarsa ghaziabad up | गाजियाबाद में नाबालिग लड़की से रेप, मौलवी की गिरफ्तारी की मांग

गाजियाबाद में नाबालिग लड़की से रेप, मौलवी की गिरफ्तारी की मांग

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में नाबालिग लड़की (10 साल)का अपहरण और बलात्कार का मामला सामने आया है। खबर के अनुसार पीड़ित बच्ची को गाजियाबाद के एक मदरसे ले जाया गया जहां उसके साथ रेप किया गया है। इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई सख्ते में आ गया है। वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा फैल गया।

 इतना ही नहीं लोगों ने मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार करने की मांग की है। लोगों का मानना है इस घटना में मौलकी की हाथ है। जबकि पुलिस सूत्रों ने बताया कि मौलवी से पूछताछ की जा रही है। खबर के अनुसार गाजियाबाद के मदरसे में बच्ची को नाबालिग लड़के ने रेप के बाद नशीला पदार्थ लिखाकर रखा गया था।

जानें क्या है मामला

21 अप्रैल को पीड़ित लड़की के पिता ने  पुलिस को सूचना दी कि उसकी लड़की बाजार गई थी और वहीं से लापता हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। वहीं, पुलिस को जांच के दौरान पता गया है कि आरोपी के मदरसे में है। उसके बाद लड़की को वहां से बरामद कर लिया गया।

 वहीं, कहा जा रहा है लड़की के बयान के बाद आरोपी को सुधारगृह फिलहाल भेजा गया है। वहीं, इस पूर प्रकरण में मौलवी का नाम भी आ रहा है जिस कारण से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं,इस मामले को लेकर गाजीपुर में लोगों ने आज प्रदर्शन किया और मौलवी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Web Title: after man held for rape outfits say seal madarsa ghaziabad up

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे