लैब में बुलाकर प्रोफेसर ने किया इंजीनियरिंग छात्रा से रेप, मामला दर्ज, अरेस्ट

By भाषा | Published: December 25, 2019 01:28 PM2019-12-25T13:28:05+5:302019-12-25T13:28:05+5:30

पुलिस ने बुधवार को बताया कि 19 वर्षीय छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा कि सहायक प्राध्यापक ने सोमवार को उसे लैब में बुलाया और उससे बलात्कार किया। प्राध्यापक की उम्र 30 के आस-पास है।

After calling in the lab, the professor raped the engineering student, case registered, arrested | लैब में बुलाकर प्रोफेसर ने किया इंजीनियरिंग छात्रा से रेप, मामला दर्ज, अरेस्ट

आरोपी अरेस्ट, मामला दर्ज कर लिया गया।

Highlightsआरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। छात्रा से संस्थान के सहायक प्राध्यापक ने कथित तौर पर बलात्कार किया।

तेलगांना में एक निजी कॉलेज में इंजीनियरिंग की छात्रा से संस्थान के सहायक प्राध्यापक ने कथित तौर पर बलात्कार किया।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि 19 वर्षीय छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा कि सहायक प्राध्यापक ने सोमवार को उसे लैब में बुलाया और उससे बलात्कार किया। प्राध्यापक की उम्र 30 के आस-पास है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। 

ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, बलात्कार करने का मामला दर्ज

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 45 में रहने वाली एक महिला ने अपने पति और देवर सहित, ससुराल के पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, अप्राकृतिक यौनाचार और बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है।

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बुधवार को बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका पति रोहित उसके साथ शादी के समय से ही मारपीट तथा अप्राकृतिक यौनाचार करता है।

उन्होंने बताया कि महिला के अनुसार, उसने अपने देवर विशाल को आपबीती बताई लेकिन उसने उसके साथ बलात्कार किया। मलिक ने बताया कि इस मामले में पीड़िता ने अपने पति रोहित, देवर विशाल, ससुर विजय तथा दो महिलाओं सुनीता और सपना को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि यह मुकदमा अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ है।

Web Title: After calling in the lab, the professor raped the engineering student, case registered, arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे