6-year-old child brought gun to school, fired, parents in custody | 6 साल का बच्चा स्कूल लेकर आया बंदूक, चलाई गोली, मां-बाप हिरासत में
6 साल का बच्चा स्कूल लेकर आया बंदूक, चलाई गोली, मां-बाप हिरासत में

अमेरिका के अलबामा राज्य में कक्षा एक में पढ़ने वाला एक छोटा सा बच्चा बंदूक ले कर स्कूल आ गया और उससे अनजाने में गोली चल गई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद बच्चे के माता-पिता को हिरासत में ले लिया गया है।

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी माइकल जैक्सन ने बताया कि घटना विल्कॉक्स काउंटी के जेई होब्स एलिमेंट्री स्कूल की है जहां छह साल का बच्चा अपने साथ बंदूक ले आया और उससे गोली चल गई। उन्होंने बताया कि गोली दीवार में जा कर लगी। स्कूल के निरीक्षक ने फेसबुक में एक बयान जारी करके बताया कि बंदूक बच्चे की कोट की जेब में थी।

जैक्सन ने बताया कि माता-पिता पर नाबालिग के असमाजिक अथवा आपराधिक गतिविधि में शामिल होने का आरोप लगाया गया है लेकिन उनके नाम उजागर नहीं किए गए हैं। 

Web Title: 6-year-old child brought gun to school, fired, parents in custody
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे