नोएडा की लड़की को मुंबई ले जाकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पिता ने बताया- पड़ोसी उस्मान ने बेटी को किया अगवा

By भाषा | Published: November 29, 2019 12:51 PM2019-11-29T12:51:00+5:302019-11-29T12:51:00+5:30

पुलिस ने बताया कि इस मामले में युवती के पिता ने नोएडा थाना सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज कराई है।

6 people gang-raped by taking Noida girl to Mumbai | नोएडा की लड़की को मुंबई ले जाकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पिता ने बताया- पड़ोसी उस्मान ने बेटी को किया अगवा

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsथाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।पुलिस सर्विलांस विधि और अन्य तरीकों से किशोरी को ढूंढने का प्रयास कर रही है। 

नोएडा थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव से एक युवती को अगवा कर उसे मुंबई ले जाने और वहां उससे सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में युवती के पिता ने थाना सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज कराई है।

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने बृहस्पतिवार रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पड़ोस में रहने वाला उस्मान नामक युवक उसकी बेटी को अगवा करके मुंबई ले गया। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के पिता के मुताबिक उनकी बेटी ने फोन पर उन्हें सूचना दी है कि उस्मान और उसके पांच अन्य साथी मुंबई में उसके साथ मारपीट कर लगातार उससे सामूहिक दुष्कर्म कर रहे हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस सर्विलांस विधि और अन्य तरीकों से किशोरी को ढूंढने का प्रयास कर रही है। 

Web Title: 6 people gang-raped by taking Noida girl to Mumbai

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे