52-yr-old BSNL employee commits suicide over non-payment of salary Kerala | BSNL के कर्मचारी ने दफ्तर में की आत्महत्या, 10 महीने से नहीं मिली थी सैलरी
BSNL के कर्मचारी ने दफ्तर में की आत्महत्या, 10 महीने से नहीं मिली थी सैलरी

Highlights52 साल के रामकृष्णन बीएसएनएल में कैजुएल कर्मचारी थे।रामकृष्णन ने 30 साल पहले बतौर हाउस कीपिंग स्टॉफ के रूप में टेलीकॉम ऑथारिटी को ज्वाइन किया था। 

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के एक अनुबंधित कर्मचारी ने पिछले 10 महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण गुरुवार को केरल के मलप्पुरम स्थित दफ्तर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि रामकृष्णन जिले में वंडूर का रहने वाला था और वह पिछले 30 साल से अंशकालिक सफाईकर्मी के तौर पर काम कर रहा था। 

श्रमिक संघ के नेताओं ने बताया कि अनुबंधित कर्मचारी को पिछले 10 महीने से वेतन नहीं मिल रहा था और बीते 130 दिन से वे बकाया वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वेतन भुगतान न होने का विरोध कर रहे कर्मचारी संघ ने आरोप लगाया है कि रामकृष्णन वित्तीय संकट से गुजर रहे थे। 

52 साल के रामकृष्णन बीएसएनएल में कैजुएल कर्मचारी थे। वह पिछले 30 सालों से अनुबंधित कर्मचारी थे। रामकृष्णन ने 30 साल पहले बतौर हाउस कीपिंग स्टॉफ के रूप में टेलीकॉम ऑथारिटी को ज्वाइन किया था। 

English summary :
A contract worker of Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) allegedly committed suicide by hanging himself in his office in Malappuram, Kerala on Thursday for not getting salary for the last 10 months.


Web Title: 52-yr-old BSNL employee commits suicide over non-payment of salary Kerala
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे