चॉकलेट का लालच दे कर 50 साल के अधेड़ ने दो बच्चियों से किया बलात्कार, आरोपी फरार

By भाषा | Published: July 6, 2020 05:02 AM2020-07-06T05:02:16+5:302020-07-06T05:02:16+5:30

देशभर के इलाकों में आए दिन दुधमुंही बच्चियों से लेकर महिलाओं तक से बलात्कार की खबरें सामने आती रहती हैं। कई मामलों में रेपिस्ट, पीड़िता के वीडियो बनाकर भी वायरल कर देते हैं। इसके चलते कई बार हिम्मत हार चुकी पीड़िता आत्महत्या करने को मजबूर हो जाती हैं।

50 year old raped two girls by luring chocolate case registered | चॉकलेट का लालच दे कर 50 साल के अधेड़ ने दो बच्चियों से किया बलात्कार, आरोपी फरार

प्रतीकात्मक फोटो

हैदराबाद के निजामाबाद जिले में पुलिस ने 50वर्षीय प्रौढ़ के खिलाफ दो नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने प्राप्त शिकायत के आधार पर बताया कि चार दिन पहले आरोपी सात और आठ साल की दो बच्चियों को चॉकलेट का लालच दे कर येडापल्ली में एक सुनसान जगह पर ले गया और कथित तौर पर उनके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

राजस्थान के चुरू में 4 जुलाई को भी एक खबर सामने आई थी जहां अपराधियों ने एक विधवा महिला के साथ बलात्कार की साजिश का अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार चूरू में बीमार पिता के लिये दवा लाने जा रही 32 साल की विधवा महिला को अगवा कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीडिता को हनुमानगढ के पल्लु में 10 दिनों तक बंधक बनाकर भी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Web Title: 50 year old raped two girls by luring chocolate case registered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :rapeरेप