5-year-old girl murdered and her dead body raped by accused: SIT | 5 साल की बच्ची की हत्या मामले में गिरफ्तार युवक ने उसके शव के साथ किया था बलात्कार, बच्ची की मां ने आरोपी के बारे में ये कहा
सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsइसी बीच युवक की मां ने नयागढ़ सदर पुलिस थाने में लिखित शिकायत दी है कि उनके ‘निर्दोष’ बेटे को एसआईटी ने गिरफ्तार किया है।उनका दावा है कि एसआईटी ने उनके बेटे को अपराध स्वीकार करने के बदले पांच लाख रुपये नकद की राशि देने का वादा किया था।

भुवनेश्वर: ओडिशा के नयागढ़ से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पांच साल की बच्ची की हत्या के मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) के प्रमुख अरुण बोथरा ने मंगलवार को कहा कि इस सिलसिले में गिरफ्तार आरोपी युवक ने बच्ची का गला दबा कर उसकी हत्या करने के बाद शव के साथ बलात्कार किया था।

संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बोथरा ने कहा, ‘‘आरोपी युवक को बाल पोर्नोग्राफी का नशा था और बच्ची ने दुष्कर्म का विरोध किया तो युवक ने उसका गला दबा दिया। लेकिन उसने बच्ची के शव के साथ बलात्कार किया।’’

वहीं, आरोपी की मां और बहन तथा बच्ची के अभिभावक भी विशेष जांच दल के दावे को खारिज कर रहे हैं। आरोपी की मां ने अपने बेटे को ‘निर्दोष’ बता रही हैं वहीं पीड़ित बच्ची की मां ने भी आरोपी को ‘अच्छा व्यक्ति’ करार दिया है।

इसी बीच युवक की मां ने नयागढ़ सदर पुलिस थाने में लिखित शिकायत दी है कि उनके ‘निर्दोष’ बेटे को एसआईटी ने गिरफ्तार किया है। उनका दावा है कि बोथरा ने उनके बेटे को अपराध स्वीकार करने के बदले पांच लाख रुपये नकद की राशि देने का वादा किया था।
 

उन्होंने दावा किया है कि उनके बेटे को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया है। ऐसे में अब देखना यह है कि आरोपी को क्या सजा होता है? 

इस तरह एसआईटी जांच में भले ही साफ हो गया हो कि एक छोटी सी मासूम बच्ची के साथ इस जघन्य घटना को अंजाम देने वाला आरोपी कौन है? लेकिन. अब बच्ची के परिवार व आरोपी के परिवार के लोग एसआईटी जांच की रिपोर्ट को मानने से स्वीकार कर रहा है।

(एजेंसी इनपुट)

Web Title: 5-year-old girl murdered and her dead body raped by accused: SIT

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे