19 साल के लड़के ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी के दुकान पर चॉकलेट लेने जाती थी मासूम

By पल्लवी कुमारी | Published: November 20, 2019 01:49 PM2019-11-20T13:49:44+5:302019-11-20T13:49:44+5:30

घटना तेलंगाना के माहेश्वरम इलाके की है। 17 नवंबर को बच्ची को अकेला पाकर आरोपी ने रेप किया।

19-year-old rapes five-year-old girl who bought chocolates from his shop in Telangana | 19 साल के लड़के ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी के दुकान पर चॉकलेट लेने जाती थी मासूम

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsआरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।  रेप के दौरान बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी, जिसके बाद आरोपी डर कर फरार हो गया था। 

तेलंगाना के माहेश्वरम इलाके में एक 19 साल के लड़के ने पांच साल की बच्ची से रेप किया है। आरोपी पेश से दुकानदार है और वह छोटी बच्ची उसके दुकान पर हमेशा चॉकलेट खरीदने आती थी। आरोपी की तब से उसपर नजर थी। पुलिस ने बच्ची के परिवार की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच पोरांडला गांव की पुलिस कर रही है। 

आरोपी बच्ची के पड़ोस में रहता था। घटना 17 नवंबर की है। इस दिन बच्ची घर पर अकेले थी। बच्ची को घर पर अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। बच्ची के माता-पिता दिहाड़ी मजदूर का काम करते हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इंस्पेक्टर ने कहा कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि रेप के वक्त बच्ची अकेली थी, उसकी बड़ी बहन पास के घर में खेल रही थी। रेप के दौरान बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी, जिसके बाद आरोपी डर कर फरार हो गया था। 

जब माता-पिता घर लौटे तो बच्ची से सारी बात बताई। जिसके बाद माता-पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई। बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 

Web Title: 19-year-old rapes five-year-old girl who bought chocolates from his shop in Telangana

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे