पुरी में बस में 15 साल की आदिवासी बच्ची से रेप, आरोपी पकड़ाया

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 10, 2019 09:16 AM2019-07-10T09:16:57+5:302019-07-10T09:16:57+5:30

15-year-old tribal girl rape in Puri, accused arrested | पुरी में बस में 15 साल की आदिवासी बच्ची से रेप, आरोपी पकड़ाया

पुरी में बस में 15 साल की आदिवासी बच्ची से रेप, आरोपी पकड़ाया

Highlightsइस मामले में बस के हेल्पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. विपक्षी भाजपा और कांग्रेस ने सत्तारूढ़ बीजू जनता दल सरकार से जवाब मांगा है.

ओडिशा की तीर्थनगरी पुरी में खड़ी बस में एक आदिवासी नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले बस के हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया गया. पुरी पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यहां श्री गुंदीचा मंदिर के पास क्योंझर निवासी एक 15 साल की लड़की की बस से आ रही चीखपुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोग एकत्र हो गए और उसे आरोपियों के चंगुल से बचाया गया.

इस मामले में बस के हेल्पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह लड़की सोमवार को क्योंझर से मालतीपुर जा रही थी पर रास्ते में उसकी आंख लग गई और वह अपने बस स्टॉप पर नहीं उतर सकी. हेल्पर ने उसे झूठा दिलासा देते हुए कहा कि वह अगली सुबह उसे उसकी जगह उतार देगा. बाद में रात के समय उसने इस लड़की के साथ बलात्कार किया. इस घटना का कड़ा विरोध करते हुए पर विपक्षी भाजपा और कांग्रेस ने सत्तारूढ़ बीजू जनता दल सरकार से जवाब मांगा है.

Web Title: 15-year-old tribal girl rape in Puri, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे