11वीं की छात्रा से चलती कार में हुआ गैंगरेप, 11 घंटे तक सड़कों पर घुमाते रहे आरोपी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 24, 2018 09:46 AM2018-04-24T09:46:36+5:302018-04-24T09:46:36+5:30

ग्रेटर नोएडा में 11वीं की एक छात्रा से चलती कार में रेप की घटना सामने आई है।

11th student gangrape in car wheeled on the streets for 11 hours | 11वीं की छात्रा से चलती कार में हुआ गैंगरेप, 11 घंटे तक सड़कों पर घुमाते रहे आरोपी

11वीं की छात्रा से चलती कार में हुआ गैंगरेप, 11 घंटे तक सड़कों पर घुमाते रहे आरोपी


ग्रेटर नोएडा, 24 अप्रैल: ग्रेटर नोएडा में 11वीं की एक छात्रा से चलती कार में रेप की घटना सामने आई है। खबर के मुताबिक रेप पीड़ता के जानकारों ने किया है। इस घटना में छात्रा का एक रिश्तेदार, क्लासमेट और एक , 12 अन्य शामिल है। छात्रा के साथ तीन युवकों ने कार में बंधक बनाकर गैंगरेप किया। ये लोग 11 घंटे तक छात्रा को शहर की सड़कों पर घुमाते रहे।

मुंबई में शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या

जिसके बाद देर रात 1:30 बजे बहुत बुरी हालत में लड़की को सड़क किनारे फेंक गए। कहा जा रहा है कि ये घटना 18 अप्रैल की है  जिसका खुलासा सोमवार को हुआ। पुलिस के मुताबिक लड़की नाबालिग है और आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जबकि अभी तक एक भी आरोपी पुलि, की गिरफ्त में नहीं आया है। आरोपी लड़की को सड़क पर फेंकने के बाद से फरार हैं।  

आरोपितों में एक पीड़ित का दूर का रिश्तेदार और दूसरा क्लासमेट है। पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन लड़की की स्कूल बस मिस हो गई थी,वह पैदल घर जा रही थी। जिसका फायदा आरोपियों ने उठाया। सोमवार को छात्रा का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया। पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने छात्रा को कार में बैठा लिया। 

महाराष्ट्र में महिलाओं व नाबालिगों के साथ अपराध में तेजी से बढ़ोत्तरी, जानें क्या कहते हैं आकंड़ें

छात्रा ने बताया है कि  उन लोगों ने उसे कार में उसका मुंह बांध दिया और चलती कार में गैंगरेप किया। जिसके बाद जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।18-19 अप्रैल की रात करीब 2 बजे नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज के पास छात्रा पुलिस को मिली। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
 

Web Title: 11th student gangrape in car wheeled on the streets for 11 hours

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे