10 years old girl raped, the accused uploaded a video of rape | 10 साल की लड़की का रेप, आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बना कर किया अपलोड
शिकायत के मुताबिक घटना 24 मई को रेवाड़ी जिले के एक गांव की है।

Highlights सात में से पांच आरोपी पीड़िता के करीबी बताए जा रहे हैं।छात्रा का रेप करने वालों मे से पांच आरोपी नबालिग है , जिनकी  उम्र 10 से 12 साल के बीच हैशिकायत के मुताबिक घटना 24 मई को रेवाड़ी जिले के एक गांव की है।

हरियाणा में पुलिस के मुताबिक एक खाली स्कूल  में  10 वर्षीय लड़की के साथ एक व्यक्ति और आठ नाबालिगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया।

यह घटना तब हुई जब पांचवीं कक्षा की छात्रा अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया।  वहीं आरोपियों ने हैवानियत कि हद तब पार कि जब उन लोगों ने  पांचवीं कक्षा की छात्रा  का रेप करने के बाद उसे गोली मार दी और वीडियो बनाकर ऑनलाइन अपलोड कर दिया।

वीडियो के वयरल होने के तुरंत बाद मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में पूलिस कि जांच के मुताबिक सात में से पांच आरोपी पीड़िता के करीबी बताए जा रहे हैं। वहीं लड़की के परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक घटना 24 मई को रेवाड़ी जिले के एक गांव की है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लड़की के परिजनों को अपराध के वीडियो के बारे में पता चलने के बाद नौ जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि , “आरोपीयों ने कथित तौर पर लड़की का अपहरण कर के उसे गांव के एक खाली स्कूल  में ले गए और उसके साथ बलात्कार किया।

वहीं एक आरोपी ने कथित तौर पर अपराध का वीडियो शूट किया और उसे ऑनलाइन अपलोड कर दिया।”  बता दें कि छात्रा का रेप करने वालों मे से पांच आरोपी नबालिग है , जिनकी  उम्र 10 से 12 साल के बीच है।

Web Title: 10 years old girl raped, the accused uploaded a video of rape

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे