उत्तर प्रदेश: पड़ोसी ने किया 10 वर्षीय बच्ची से बलात्कार, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 6, 2020 01:49 PM2020-04-06T13:49:46+5:302020-04-06T13:49:46+5:30

पुलिस ने बताया कि बालिका की मां की शिकायत पर रविवार को प्रेम सागर के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।

10 years Child raped by neighbour in Balia | उत्तर प्रदेश: पड़ोसी ने किया 10 वर्षीय बच्ची से बलात्कार, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

10 वर्षीय बच्ची से कथित बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlights10 वर्षीय बच्ची के साथ उसी के मोहल्ले के 30 साल के युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बलिया (उत्तर प्रदेश)। बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में एक युवक को अपने मोहल्ले में रहने वाली 10 वर्षीय बच्ची से कथित बलात्कार करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार यादव ने सोमवार को बताया कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गत चार अप्रैल की शाम 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसी के मोहल्ले के प्रेम सागर मोदनवाल (30) ने कथित रूप से बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि बालिका की मां की शिकायत पर रविवार को प्रेम सागर के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Web Title: 10 years Child raped by neighbour in Balia

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे