Zaheer Khan, Sagarika Ghatge to become parents as couple expecting first child: Report | 'विरुष्का' के बाद अब जहीर खान-सागरिका घाटगे के घर भी जल्द गूंजेगी किलकारियां
जहीर खान-सागरिका घाटगे की शादी साल 2017 में हुई थी।

Highlights'विरुष्का' के बाद अब जहीर-सागरिका भी देने जा रहे गुड न्यूज।रिपोर्ट के मुताबिक जहीर खान जल्द बनने वाले हैं पिता।साल 2017 में सागरिका घाटगे से रचाई थी शादी।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी वाइफ जनवरी में पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। अब टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान से जुड़ी भी खुशखबरी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर खान की वाइफ सागरिका घाटगे जल्द मां बनने वाली हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के अनुसार जहीर खान और सागरिका के दोस्तों ने इस बात की पुष्टि की है। दोनों ने साल 2017 में शादी रचाई थी।

जहीर खान के जन्मदिन पर सागरिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, "मेरे बेस्ट फ्रेंड, प्यार और सबसे सेल्फलेस शख्स के लिए. शुक्रिया तुमको तुम होने के लिए। सिर्फ मैं नहीं बल्कि सब लोग जानते हैं कि तुम्हारे बिना मैं खो जाती। हैप्पी बर्थडे"

जनवरी में पिता बनेंगे विराट कोहली

अनुष्का और विराट ने कुछ दिनों पहले एलान किया था कि उनके घर में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। हाल ही में अनुष्का को चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान मैदान पर विराट कोहली को चीयर करते देखा गया था। दोनों जनवरी 2021 में पैरेंट्स बनने वाले हैं।

Web Title: Zaheer Khan, Sagarika Ghatge to become parents as couple expecting first child: Report
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे