zaheer khan arrives with wife sagarika at rajarappa offering prayers at chinnamastika temple | पत्नी सागरिका संग धोनी के शहर पहुंचे जहीर खान, मंदिर में की पूजा-अर्चना, कहा- मां के दरबार में आकर अच्छा लगा
पत्नी सागरिका संग जहीर खान। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsमुबई के गेंदबाजी कोच जहीर खान आईपीएल से पहले माता के दर्शन को मंदिर पहुंचे।जहीर खान को मंदिर पर देखकर वहां फैंस की भीड़ उमड़ गई।इस मौके पर एक्ट्रेस ने जहां लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी वहीं जहीर भी सफेद कुर्ता पायजामा पहने हुए थे।

zaheer khan with wife sagarika at chinnamastika temple: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान पत्नी सागरिका घाटगे संग सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे। मंगलवार को जहीर खान को अचानक मंदिर में देखकर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। हर कोई जहीर और सागरिका की एक झलक पाने को बेताब नजर आया। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के राज्य झारखंड के रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तिके मंदिर में जहीर खान बिना बताए ही पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने करीब आधे घंटे तक मंदिर में पूजा- अर्चना की। पूजा के बाद जहीर ने कहा कि मां के दरबार में आकर अच्छा लगा। उन्होंने मां से मनोकामना भी मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी मनोकामना पूरी हुई तो वे दोबारा आएंगे।

जहीर जैसे ही मंदिर परिसर में पहुंचे तो वहां मौजूद पंडित और श्रद्धालु उन्हें देखकर दंग रह गए। ये कपल सुबह करीब 8.30 बजे मंदिर पहुंचे थे। इस जोड़ी ने करीब 15 मिनट तक मां भगवती की पूजा-अर्चना की। वहां के स्थानीय पुजारी पोपेश पंडा(पप्पू बाबा) ने पूजा-अर्चना कराई। दो ने पूजा-अर्चना के बाद मंदिर में मां छिन्नमस्तिके की आरती भी उतारी। इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

मंदिर परिसर के आसपास लोगों की भीड़ ने दोनों को घेर लिया। हालांकि, सुरक्षा के पूरा इंजाम वहां मौजूद था। जहीर खान ने पूजा के बाद श्रद्धालुओं के साथ सेल्फी भी ली। बता दें कि सागरिका को ‘चक दे इंडिया’ से उन्हें पहचान मिली थी। इस फिल्म के लिए सागरिका को बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवार्ड भी मिला था। 

Web Title: zaheer khan arrives with wife sagarika at rajarappa offering prayers at chinnamastika temple

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे