IPL 2020: युवराज सिंह ने की फाइनल की भविष्यवाणी, लिया इन दोनों टीमों का नाम तो युजवेंद्र चहल बोले-भैया, हम इंडिया आ जाएं वापस?

युवराज सिंह और युजवेंद्र चहल के बीच सोशल मीडिया पर मजेदार बातचीत देखने को मिली। आईपीएल के फाइनल में पहुंचने को लेकर युवी ने ट्वीट कर अपनी बात रखी थी।

By अमित कुमार | Published: October 19, 2020 11:35 AM2020-10-19T11:35:35+5:302020-10-19T11:35:35+5:30

Yuzvendral Chahal responds hilariously to Yuvraj Singh final prediction with no mention of RCB | IPL 2020: युवराज सिंह ने की फाइनल की भविष्यवाणी, लिया इन दोनों टीमों का नाम तो युजवेंद्र चहल बोले-भैया, हम इंडिया आ जाएं वापस?

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsरोमांचक सुपर ओवर में पंजाब की जीत के बाद युवराज सिंह ने निकलोस पूरन की तारीफ की।पंजाब-मुंबई मैच के बाद युवराज सिंह ने आईपीएल को लेकर एक ट्वीट किया।दोनों के बीच की बातचीत के बीच इरफान पठान ने भी स्माइली वाली इमोजी भेजकर अपनी उपस्थिति दर्ज की। 

भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। मैदान पर बल्लेबाजों को गुगली में फंसाने वाले चहल सोशल मीडिया पर अपनी बातों से सभी का दिल जीतते रहे हैं। रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली तक की तस्वीरों पर चहल अक्सर अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं। पंजाब-मुंबई मैच के बाद युवराज सिंह ने आईपीएल को लेकर एक ट्वीट किया, जिस पर चहल ने एक मजेदार रिएक्शन दिया है। 

रोमांचक सुपर ओवर में पंजाब की जीत के बाद युवराज सिंह ने निकलोस पूरन की तारीफ की। युवराज सिंह ने लिखा, आज रात मैच बदलने वाले खिलाड़ी निकोलस पूरन लग रहे हैं। बल्ले का शानदार प्रवाह। वाकई इसे देखना सुखद है। मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम फाइनल में पहुंचेगी और मुंबई इंडियंस या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। बस युवराज का इतना लिखना था कि युजवेंद्र चहल खुद को इसका जवाब देने से नहीं रोक सके और युवी से पूछ लिया, भैया हम इंडिया आ जाएं वापस?

इसके बाद युवराज सिंह ने युजी को कहा कि अभी थोड़े और छक्के खाकर और विकेट लेकर आना। इस पर चहल ने ओके भैया लिखकर जवाब दिया। फिर युवी ने ट्वीट के सिलसिले का अंत ये कहते हुए किया, बिल्कुल, फाइनल जरूर देखकर आना। इन दोनों के बीच की बातचीत के बीच इरफान पठान ने भी स्माइली वाली इमोजी भेजकर अपनी उपस्थिति दर्ज की। 

Open in app