IPL 2020: मैच से पहले बीच पर मंगेतर संग रोमांटिक अंदाज में नजर आए युजवेंद्र चहल, लेकिन ट्रोल हो गए एबी डिविलियर्स

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आज एक बेहद ही अहम मुकाबला खेलने वाली है। इस मैच से पहले चहल ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By अमित कुमार | Published: October 21, 2020 09:48 AM2020-10-21T09:48:46+5:302020-10-21T09:49:14+5:30

Yuzvendra Chahal shares romantic photos with fiance Dhanashree but trolled de Villiers | IPL 2020: मैच से पहले बीच पर मंगेतर संग रोमांटिक अंदाज में नजर आए युजवेंद्र चहल, लेकिन ट्रोल हो गए एबी डिविलियर्स

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsयुजी चहल का उत्‍साह बढ़ाने के लिए उनकी मंगेतर धनश्री भी यूएई में ही हैं।मैच के दौरान धनश्री स्‍टेडियम में भी नजर आई थी। आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली ने पत्‍नी अनुष्का शर्मा के साथ समंदर में नहाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी।

विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना बुधवार को केकेआर से होना है। 9 मैचों में 6 जीत के साथ तीसरे नंबर पर मौजूद आरसीबी के लिए यह सीजन अब तक शानदार गुजरा है। आरसीबी प्लेऑफ की रेस में काफी आगे है और एक मैच जीतते ही वह अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर लेंगे। आरसीबी के इस प्रदर्शन में युजवेंद्र का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है। 

युजी चहल का उत्‍साह बढ़ाने के लिए उनकी मंगेतर धनश्री भी यूएई में ही हैं। मैच के दौरान धनश्री स्‍टेडियम में भी नजर आई थी। वह आरसीबी के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाती दिखाई पड़ी। इस बीच चहल ने धनश्री के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की, जिसमें वह उनके साथ बीच पर शाम का लुत्‍फ उठा रहे हैं। उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर करते हुए इसे अपनी परफेक्‍ट शाम करार दिया।

इससे पहले आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली ने पत्‍नी अनुष्का शर्मा के साथ समंदर में नहाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर का क्रेडिट उन्होंने एबी डिविलियर्स को दिया था। ऐसे में चहल की इस खूबसूरत तस्वीर को देखकर भी फैंस सोशल मीडिया पर लगातार पूछ रहे हैं कि क्या यह तस्वीर भी डिविलियर्स ने ली है। डिविलियर्स की पिछली तस्वीर को फैंस ने काफी पंसद किया था। 

हालांकि, यह बात अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है कि चहल की इस तस्वीर को किस ने खींचा है। आरसीबी की टीम केकेआर से दो अंक आगे है और राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराने के बाद अंक तालिका में तीसरे स्थान पर चल रही है। डिविलियर्स शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और रॉयल्स के खिलाफ 22 गेंद में नाबाद 55 रन की पारी खेलकर उन्होंने अकेले दम पर टीम को जीत दिलाई थी। 

Open in app