Yuzvendra Chahal Parents Test Positive for COVID-19 Father Hospitalised With Severe Symptoms | मुश्किल हालात में युजवेंद्र चहल का परिवार, कोरोना संक्रमित पाए गए माता-पिता, धनश्री ने कहा- पापा सीरियस हैं
क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsयुजवेंद्र चहल के माता और पिता कोरोना के चपेटे में आ गए हैं।इस बात की जानकारी युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने दिया।कुछ दिन पहले कोरोना के कारण धनश्री वर्मा के आंटी का देहांत हो गया था।

Yuzvendra Chahal Parents Test Positive for COVID-19:कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच देश के कई राज्यों में लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। इस बीच भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के परिवार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। युजवेंद्र चहल के माता और पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। 

युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पेज पर एक पोस्ट लिखा है। धनश्री ने इस पोस्ट के जरिए फैंस को जानकारी दी है कि युजवेंद्र चहल के माता और पिता कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं। धनश्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि मेरे सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों में गंभीर लक्षण हैं। ससुर भर्ती हैं जबकि सास का घर पर ही उपचार हो रहा है। 

धनश्री ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए लिखती हैं कि ये समय मेरे लिए काफी मुश्किल और इमोशनल है। पहले मेरी मां और भाई कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. उस दौरान मैं आईपीएल के बायो-बबल में थी। मैं उस वक्त कुछ नहीं कर पा रही थी लेकिन भगवान का शुक्र है कि वह दोनों ही अब ठीक है, लेकिन इस बीच मेरी आंटी कोरोना के कारण हमें छोड़कर चली गई। 

धनश्री ने बताया कि उनके ससुर की हालत ठीक नहीं है और वह सीरियस हैं। बता दें कि युजवेंद्र चहल आईपीएल 2021 में खेल रहे थे। वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा थे। उन्होंने टीम के सभी सात मैच खेले थे और चार विकेट लिए थे। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप वाली भारतीय टीम में चहल का नाम नहीं है। 

Web Title: Yuzvendra Chahal Parents Test Positive for COVID-19 Father Hospitalised With Severe Symptoms

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे