हार्दिक पंड्या की सगाई पर कुलदीप यादव ने दी बधाई, उस कमेंट पर युजवेंद्र चहल ने लिखा कुछ ऐसा, हुए जमकर ट्रोल

Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव ने हार्दिक पंड्या की सगाई पोस्ट पर लिखा लख-लख बधाइयां, फिर क्यों ट्रोल हुए युजवेंद्र चहल, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 2, 2020 11:47 AM2020-01-02T11:47:13+5:302020-01-02T11:47:13+5:30

Yuzvendra Chahal gets trolled after his reply to Kuldeep Yadav comment on Hardik Pandya engagement post | हार्दिक पंड्या की सगाई पर कुलदीप यादव ने दी बधाई, उस कमेंट पर युजवेंद्र चहल ने लिखा कुछ ऐसा, हुए जमकर ट्रोल

कुलदीप यादव के बधाई संदेश पर कमेंट कर ट्रोल हुए युजवेंद्र चहल

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या की सगाई पर कुलदीप यादव समेत टीम इंडिया के कई स्टार्स ने दी बधाईकुलदीप यादव के बधाई संदेश पर युजवेंद्र चहल ने लिखा कुछ ऐसा, हुए ट्रोल

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने बुधवार को सर्बियाई ऐक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से अपनी सगाई का ऐलान किया। कपल ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कीं। 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, कुलदीप यादव, केएल राहुल समेत कई स्टार क्रिकेटरों और बॉलीवुड सेलेब्स ने हार्दिक पंड्या और नताशा को सगाई की बधाई दी है। 

कुलदीप को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुए चहल

हार्दिक को बधाई देने वालों में स्टार स्पिनर कुलदीप यादव सबसे आगे थे और उन्होंने लख-लख बधाइयां लिखकर इस कपल को बधाई दी। कुलदीप की बधाई पर उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने उनकी टांग खींचने की कोशिश की, लेकिन फैंस ने चहल को ही ट्रोल कर दिया।

चहल ने कुलदीप के बधाई संदेश पर जवाब देते लिखा, 'अब तेरी बारी।' चहल के इस कमेंट्स के बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

फैंस ने जमकर किया युजवेंद्र चहल को ट्रोल

पिछले साल हार्दिक पंड्या के बर्थडे पर पर नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा मैसेज लिखा था, जिसके बाद ही इन दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा शुरू हुई थी। 

हार्दिक पंड्या अभी चोट से उबर रहे हैं और भारत के लिए सितंबर 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद से नहीं खेले हैं। वह पीठ की चोट की वजह से टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर हैं।

पंड्या जनवरी में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए भी टीम का हिस्सा नहीं हैं और उनके जनवरी अंत में होने वाले न्यूजीलैंड दौरे से टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद है।

Open in app