IPL 2020: युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने शेयर की एबी डिविलियर्स संग तस्वीर, कहा- जब पहली बार मैं आपसे मिली थी तो...

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर फैंस को चौंका दिया था। जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं।

By अमित कुमार | Published: November 8, 2020 07:44 AM2020-11-08T07:44:25+5:302020-11-08T07:45:53+5:30

Yuzvendra Chahal fiance shared a photo with AB de Villiers said I will always remember this moment | IPL 2020: युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने शेयर की एबी डिविलियर्स संग तस्वीर, कहा- जब पहली बार मैं आपसे मिली थी तो...

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsअपनी बल्लेबाजी के अलावा निजी स्वभाव की वजह से भी डिविलियर्स अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। धनश्री ने डिविलियर्स की तारीफ करते हुए आगे लिखा कि मैं धन्य हूं कि एबी डिविलियर्स जैसे लीजेंड्स के साथ मुझे समय बिताने को मिला।धनश्री ने डिविलियर्स के संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

हैदराबाद के खिलाफ हार झेलने के बाद आरसीबी आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गई। आरसीबी के लिए एबी डिविलियर्स का यह सीजन काफी अच्छा गुजरा है। डिविलियर्स ने कई अहम मौकों पर टीम के लिए रन बनाए हैं। अपनी बल्लेबाजी के अलावा निजी स्वभाव की वजह से भी डिविलियर्स अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। 

कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तस्वीर खींचकर डिविलियर्स ने सुर्खियां बटोरी थी। अब क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने डिविलियर्स के संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है। धनश्री ने एबी डिविलियर्स के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इस फोटो को मैं फ्रेम करवाने वाली हूं और हमेशा इस मोमेंट को हमेशा याद रखूंगी। 

उन्होंने डिविलियर्स की तारीफ करते हुए आगे लिखा कि मैं धन्य हूं कि एबी डिविलियर्स जैसे लीजेंड्स के साथ मुझे समय बिताने को मिला। मुझे अभी भी याद है जब पहली बार मैं आपसे मिली थी। उस वक्त मैं कांप रही थी और पेट में तितलियां उड़ रही थी। आपसे बहुत कुछ सीखा। धनश्री ने लिखा, 'युजवेंद्र आप जो करते हैं मुझे उस पर गर्व है और जो रिस्पेक्ट आपने कमाई है। मेरे पास शब्द नहीं हैं आरसीबी के साथ अपनी जर्नी के बारे में बताने के लिए। भगवान का बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं हमेशा इसके लिए आभारी रहूंगी।'

युजी चहल का उत्‍साह बढ़ाने के लिए उनकी मंगेतर धनश्री भी यूएई में ही थीं। मैच के दौरान धनश्री स्‍टेडियम में भी नजर आई थी। वह आरसीबी के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाती दिखाई पड़ी। चहल ने धनश्री के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की थी, जिसमें वह उनके साथ बीच पर शाम का लुत्‍फ उठा रहे हैं। उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर करते हुए इसे अपनी परफेक्‍ट शाम करार दिया।

Open in app