VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा बनी 'लैला', टोनी कक्कड़ के गाने पर समंदर किनारे रेत में किया धमाकेदार डांस

चहल की मंगेतर धनश्री उन्हें और उनकी टीम आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए यूएई आई हुईं हैं। इस दौरान वह मस्ती करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।

By अमित कुमार | Published: October 25, 2020 01:37 PM2020-10-25T13:37:53+5:302020-10-25T13:37:53+5:30

Yuzvendra Chahal fiance Dhanashree Verma Dance On Laila Song On Beach Video Goes Viral | VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा बनी 'लैला', टोनी कक्कड़ के गाने पर समंदर किनारे रेत में किया धमाकेदार डांस

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsकुछ दिन पहले ही युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा भी चहल को सरप्राइज देने यूएई पहुंची थी। अभी तक खेले गए मैचों में युजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया है। बीच पर अपने जबरदस्त डांस की वजह से धनश्री इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल मौजूदा समय में यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं। चहल की टीम आरसीबी टूर्नामेंट में शानदार खेल का प्रदर्शन कर रही है। यही वजह है कि वह प्वाइट्स टेबल में नंबर तीन के स्थान पर मौजूद है। अभी तक खेले गए मैचों में युजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया है। 

कुछ दिन पहले ही युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा भी चहल को सरप्राइज देने यूएई पहुंची थी। दुबई के बीच पर अपने जबरदस्त डांस की वजह से धनश्री इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। धनश्री ने टोनी कक्कड़ का फेमस सॉन्ग 'लैला' पर समंदर किनारे रेत पर जमकर डांस किया। इंस्टाग्राम पर उन्हें काफी लाइक्स मिल रहे हैं। फैंस लगातार उनके वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

कुछ दिन पहले धनश्री का बर्थडे भी था। बर्थडे के इस खास मौके पर युजी ने धनश्री को बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया। चहल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'हैप्पी बर्थडे लव...भगवान करे तुम्हारे लिए यह खास दिन प्यार और खुशियों से भरा रहे। इसको खूब इंजॉय करो...मैं हमेशा कहता हूं कि जिससे तुम खुश होती हो वही चीज मुझे भी खुशी देती है। आई लव यू... ' चहल ने इस पोस्ट के साथ केक और लव इमोजी भी शेयर किया है। 

Open in app