Yuzvendra Chahal Chills in Goa Ahead of ICC Cricket World Cup | World Cup से पहले गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं युजवेंद्र चहल, इस अंदाज में आए नजर
युजवेंद्र चहल गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं।

Highlightsआईसीसी वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी रिलेक्स करते हुए नजर आ रहे हैं।टीम इंडिया के कप्तान युजवेंद्र चहल गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं। 

इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी रिलेक्स करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही खत्म हुए आईपीएल की थकान दूर करने के लिए टीम इंडिया के कप्तान युजवेंद्र चहल गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं। 

युजवेंद्र चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो गोवा में बीच के किनारे पर रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं। चहल काफी कूल शर्ट पहने दिख रहे हैं।

 शुरुआत हो रही है। सभी टीमें वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टीम इंडिया भी इस वर्ल्ड कप को लेकर आत्मविश्वास से भरी हुई नजर आ रही है। आईपीएल 2019 खत्म हुए अभी तीन दिन ही बीते हैं कि टीम इंडिया के खिलाड़ी रिलेक्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में हो रही है और सीजन के पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड का सामना साउथ अफ्रीका से होगा। वहीं भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 5 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी।


Web Title: Yuzvendra Chahal Chills in Goa Ahead of ICC Cricket World Cup
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे