श्रीलंका में टीम इंडिया पर 'कोरोना अटैक', क्रुणाल के बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी संक्रमित

श्रीलंका में युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों खिलाड़ी अभी श्रीलंका में ही रहेंगे। क्रुणाल पंड्या भी निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट आने तक श्रीलंका में आइसोलेशन में रहेंगे।

By विनीत कुमार | Published: July 30, 2021 01:00 PM2021-07-30T13:00:16+5:302021-07-30T13:17:21+5:30

Yuzvendra Chahal and Krishnappa Gowtham test covid 19 Positive in Sri Lanka | श्रीलंका में टीम इंडिया पर 'कोरोना अटैक', क्रुणाल के बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी संक्रमित

युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम कोरोना संक्रमित (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsयुजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम उन 8 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो क्रुणाल पंड्या के करीब से संपर्क में आए थेतीनों खिलाड़ी अभी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने तक श्रीलंका में ही रूकेंगेक्रुणाल मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे, इसके बाद टी20 सीरीज का दूसरा मैच टाल कर अगले दिन आयोजिक किया गया था

कोलंबो: श्रीलंका में वनडे और टी20 सीरीज खत्म होने के साथ-साथ अब भारतीय टीम के युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है। इससे तीन दिन पहले क्रुणाल पंड्या भी कोरोना संक्रमित मिले थे, जिसके बाद दूसरा टी20 एक दिन के लिए टालना पड़ा था। साथ ही ऐहतियात के तौर पर 8 खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा गया था।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि दो और खिलाड़ियों के संक्रमित होने की पुष्टि हो गई है। इससे पहले कल तक यही बात सामने आई थी कि अन्य खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम उन खिलाड़ियों में शामिल थे जिन्हें पहले ही ऐहतियात के तौर पर टीम के अन्य सदस्यों से अलग कर दिया गया था।

पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव की इंग्लैंड रवानगी पर सस्पेंस

क्रुणाल पंड्या की कोरोना रिपोर्ट मंगलवार दोपहर पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उनके करीबी संपर्क में आए आठ खिलाड़ियों- पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, दीपक चहर, मनीष पांडेय, ईशान किशन और के गौतल को भी अलग कर दिया गया था। ये खिलाड़ी बाद में खेले गए दो टी20 मैच का भी हिस्सा नहीं थे।

इस बीच पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड भी जाना है जहां वे टेस्ट सीरीज में विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। हालांकि वे इंग्लैंड के लिए कब और कैसे रवाना होंगे, इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

गौरतलब है कि श्रीलंका ने गुरुवार को तीसरे और निर्णायक टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीती। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 81 रन बनाये। श्रीलंका ने 14.3 ओवर में तीन विकेट पर 82 रन बनाकर जीत दर्ज की

इससे पहले इंग्लैंड से लौटी श्रीलंकाई टीम में भी कोरोना के मामले सामने आए थे, जिसके बाद वनडे सीरीज देर से शुरू हुई थी। भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज पर 13 जुलाई से शुरू होनी थी। हालांकि मेजबान टीम में कोरोना के मामले आने के बाद इसे 18 जुलाई से शुरू किया गया था। भारत तीन मैचों की वनडे सीरीज अपने नाम करने में कामयाब रहा था।

Open in app