IPL 2020: लगातार छह छक्के जड़ने से चूके राहुल तेवतिया, सिक्सर किंग युवराज सिंह को लगा डर, कहा- ना भाई ना....

राहुल तेवतिया की दमदार पारी की वजह से ही राजस्थान की टीम पंजाब को हराने में सफल हो सकी। तेवतिया की पारी को देखने के बाद कप्तान स्मिथ खुद हैरान थे।

By अमित कुमार | Published: September 28, 2020 07:56 AM2020-09-28T07:56:09+5:302020-09-28T09:28:08+5:30

Yuvraj Singh tweet after Rahul Tewatia played one of the most entertaining knocks in the history of IPL | IPL 2020: लगातार छह छक्के जड़ने से चूके राहुल तेवतिया, सिक्सर किंग युवराज सिंह को लगा डर, कहा- ना भाई ना....

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsराहुल तेवतिया की इस पारी की वजह से राजस्थान की टीम आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा टारगेट चेज करने में सफल रही। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे तेवतिया ने शुरू के 23 गेंदों में मात्र 17 रन बनाए।लेकिन उसके बाद उन्होंने अगली आठ गेंदों में 36 रन जड़ दिए।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी राहुल तेवतिया सिर्फ एक ओवर में विलेन से हीरो बन गए। राहुल तेवतिया की पारी को देखकर जहां लग रहा था क राजस्थान यह मैच हार जाएगी, वहीं उन्होंने एक ओवर में पांच छक्के जड़कर सभी को गलत साबित कर दिया। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे तेवतिया ने शुरू के 23 गेंदों में मात्र 17 रन बनाए। लेकिन उसके बाद उन्होंने अगली आठ गेंदों में 36 रन जड़ दिए। 

राहुल तेवतिया की इस दमदार पारी की वजह से राजस्थान की टीम आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा टारगेट चेज करने में सफल रही। कॉट्रेल के 18वें ओवर की शुरू की चार गेंदों में लगातार चार छक्के जड़ने वाले तेवतिया को देख कर लग रहा था कि मानो वह 6 गेंदों में 6 छक्के जड़ देंगे। लेकिन कॉट्रेल ने पांचवें गेंद को ऑफ साइड धीमी गति से फेंका और राहुल चूक गए। 

टी-20 क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्के जड़ने वाले युवराज सिंह ने राहुल तेवतिया की प्रशंसा की है। युवराज ने राहुल तेवतिया को टैग कर ट्ववीट किया, ' ना भाई ना। एक गेंद छोड़ने के लिए धन्यवाद। क्या मैच था, एक शानदार जीत के लिए राजस्थान को बधाई।' इसके अलावा युवराज सिंह ने मयंक अग्रवाल और संजू सैमसन की तारीफ भी की। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी की। 

Open in app