IPL के बाद BBL में जलवा बिखरते नजर आ सकते हैं धोनी, युवराज और रैना, कई फ्रैंचाइजी करना चाहती है टीम में शामिल

ऑस्ट्रेलिया में खेलें जाने वाले बिग बैश लीग में कई फ्रेंचाइजी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपने साथ जोड़ने के लिए बेकरार है।

By अमित कुमार | Published: October 22, 2020 05:30 PM2020-10-22T17:30:48+5:302020-10-22T17:30:48+5:30

yuvraj singh Suresh Raina And MS Dhoni In BBL Clubs Hit List For Upcoming Season | IPL के बाद BBL में जलवा बिखरते नजर आ सकते हैं धोनी, युवराज और रैना, कई फ्रैंचाइजी करना चाहती है टीम में शामिल

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsऐसे में कई फ्रेंचाइजियों की नजर तीन दिग्गज भारतीय खिलाड़ी पर है। सभी टीमें अब कुछ बड़े विदेशी खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने की सोच रही है। इस सीजन आईपीएल में हिस्सा नहीं लेने वाले सुरेश रैना ने भी बीसीसीआई से एक खास अपील की थी।

आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया में खेलें जाने वाले बिग बैश लीग(बीबीएल) की शुरुआत की जाएगी। आईपीएल की तरह ही बिग बैश लीग(बीबीएल) का क्रेज भी फैंस के बीच काफी देखने को मिलता है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस सीजन होने वाले बिग बैश लीग में हर टीम को अपने प्लेइंग इलेवन में तीन-तीन विदेश खालाड़ियों को शामिल करने की अनुमति दे दी है। 

ऐसे में कई फ्रेंचाइजियों की नजर तीन दिग्गज भारतीय खिलाड़ी पर है। सभी टीमें अब कुछ बड़े विदेशी खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने की सोच रही है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के अनुसार हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हुए पूर्व भारतीय कप्तान व विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह और सुरेश रैना को कई बीबीएल फ्रैंचाइजी अपने खेमे में शामिल करने के बारे में सोच रही है। 

वहीं इस सीजन आईपीएल में हिस्सा नहीं लेने वाले सुरेश रैना ने भी बीसीसीआई से एक खास अपील की थी। रैना ने कुछ दिनों पहले ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड से आग्रह किया था कि संन्यास ले चुके क्रिकेटरों को दूसरे देशों में होने वाली टी-20 लीग में हिस्सा लेने का मौका दिया जाए। बीबीएल और  टी-20 ब्लास्ट जैसे टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ी हिस्सा लेना चाहते हैं। 

Open in app