क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, मैदान पर फिर चौकों और छक्कों की बारिश कर सकते हैं युवराज सिंह

सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट से क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर युवराज सिंह वापसी कर सकते हैं। युवी का नाम पंजाब के 30 संभावित खिलाड़ियों में शामिल है।

By अमित कुमार | Published: December 15, 2020 05:22 PM2020-12-15T17:22:55+5:302020-12-15T17:24:35+5:30

Yuvraj Singh included in Punjab Syed Mushtaq Ali T20 probables | क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, मैदान पर फिर चौकों और छक्कों की बारिश कर सकते हैं युवराज सिंह

युवराज सिंह। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsयुवराज सिंह अपने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब वह सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट खेल सकते हैं। पंजाब क्रिकेट असोसिएशन ने युवराज सिंह से खेलने के लिए अनुरोध किया है।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटयुवराज सिंह के फैंस आज भी अपने इस पसंदीदा क्रिकेटर को खेलते हुए देखना चाहते हैं। एक ओवर में छह छक्के लगाने वाले युवराज सिंह ने इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। इसके अलावा वह अब आईपीएल में भी नजर नहीं आते। लेकिन युवी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। युवराज सिंह 
एक बार फिर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। 

दरअसल, पंजाब क्रिकेट असोसिएशन ने युवराज सिंह से पंजाब के लिए खेलने का अनुरोध किया था। जिसे युवी ने स्वीकार कर लिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक मोहाली के पीसीए स्टेडियम में कुछ दिनों से युवराज सिंह ट्रेनिंग भी कर रहे हैं। मतलब साफ है कि युवी एक बार फिर हाथ में बल्ला लिए मैदान पर चौकों और छक्कों की बरसात करते नजर आएंगे। 

सैयद मुश्ताक अली टी20 का आगाज 10 जनवरी से होना है। इस टूर्नामेंट में युवी टीम का हिस्सा हो सकते हैं। युवराज सिंह का नाम पंजाब के संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। हालांकि, बीसीसीआई की ओर से अभी इसकी पुष्टि होनी बाकी है। पीसीए के सेक्रेटरी पुनीत बाली ने कहा, 'हम अभी भी बीसीसीआई के जवाब का इंतजार कर रहे हैं।

पंजाब के संभावित खिलाड़ी- मनदीप सिंह, युवराज सिंह, अभिषेक शर्मा, सलिल अरोड़ा, गीतांश खेरा, रमनदीप सिंह, सनवीर सिंह, करन कैला, राहुल शर्मा, कृशन अलंग, संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह, इकजोत सिंह, नमन धीर, अभिषेक गुप्ता, हिमांशु सत्यवान, गुरकीरत सिंह, अनमोलप्रीत सिंह, प्रभसिमरन सिंह, नेहा वधेरा, अनमोल मल्होत्रा, आरुष सबरवाल, अभिनव शर्मा, हरप्रीत बरार, मयंक अरकंडे, बलतेज सिंह, सिद्धार्थ कौल, बरिंदर सरन, गुरनूर सिंह, हरजन, अभिजीत गर्ग, कुंवर पाठक।

Open in app