यूसुफ पठान से कहा गया, 'धोनी और युवराज को बस 'एक-एक' शब्द में करिए बयां', शानदार जवाब से जीता दिल

Yusuf Pathan: अपने जमाने के धाकड़ बल्लेबाज यूसुफ पठान ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान धोनी और युवराज को एक-एक शब्द में परिभाषित किया, जानिए क्या कहा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 30, 2020 05:07 PM2020-04-30T17:07:28+5:302020-04-30T17:08:09+5:30

Yusuf Pathan Defines MS Dhoni and Yuvraj Singh in one word each | यूसुफ पठान से कहा गया, 'धोनी और युवराज को बस 'एक-एक' शब्द में करिए बयां', शानदार जवाब से जीता दिल

यूसुफ पठान ने धोनी और युवराज को एक-एक शब्द में कर दिया बयां

googleNewsNext
Highlightsयूसुफ पठान ने धोनी और युवराज के लिए कहे एक-एक शब्द, कर दिया दोनों को परिभाषित

एमएस धोनी और युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट के महानतम क्रिकेटरों में से एक हैं। युवराज सिंह को जहां भारतीय क्रिकेट में मिडिल ऑर्डर के सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से गिना जा सकता है तो वहीं धोनी को इस खेल के सबसे बेहतरीन फिनिशर का तमगा हासिल है। 

इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान दिग्गज भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान को धोनी और युवराज को एक-एक शब्द में परिभाषित करने को कहा गया और उन्होंने शानदार जवाब से निराश नहीं किया। 

यूसुफ पठान ने धोनी, युवराज को किया एक-एक शब्द में परिभाषित

कोरोना वायरल लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ी इन दिनों फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं और ऐसे में इंस्टाग्राम पर चर्चा काफी लोकप्रिय हुई है। यूसुफ से पहले विराट कोहली, रोहित शर्मा और युवराज समेत कई स्टार क्रिकेटर इंस्टा पर लाइव सेशन कर चुके हैं।

इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान, युसूफ पछान से धोनी और युवराज को एक-एक शब्द में परिभाषित करने को कहा गया, इस चुनौती को स्वीकार करते हुए यूसुफ ने धोनी को 'चतुर' और युवराज को 'रॉकस्टार' कहा।

यूसुफ पठान ने की शेन वॉर्न की जमकर तारीफ

यूसुफ पठान 2008 से 2010 तक आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहे और शेन वॉर्न की कप्तानी में पहला सीजन जीतने वाली टीम में भी शामिल रहे। 

यूसुफ ने कहा, 'मैं शेन वॉर्न की कप्तानी में तीन साल आईपीएल खेला। उनके साथ ढेरों यादें हैं। वह हमें मैच से पहले ही बल्लेबाजों को आउट करने का तरीका बताते थे और हम उसे आजमाते थे और बल्लेबाज उसी तरह आउट हो जाते थे।'

पठान ने कहा, दुर्भाग्य से मैं उनकी कप्तानी में तीन साल से ज्यादा नहीं खेल सका। पहले सीजन में बिना बड़े खिलाड़ियों को वह हमारी टीम को फाइनल तक ले गए और खिताब जीता। उस समय राजस्थान रॉयल्स टीम में घरेलू खिलाड़ी ज्यादा और इंटरनेशनल स्टार कम थे। केवल उनके जैसा कप्तान ही कम संसाधनों के साथ खिताब जीत सकता है।

Open in app