इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल वॉन को महंगी पड़ी भारत के खिलाफ टिप्पणी, फैंस के करारे जवाब से हिल उठा ट्विटर

By अभिषेक पारीक | Published: June 18, 2021 09:08 PM2021-06-18T21:08:19+5:302021-06-18T21:23:36+5:30

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन आजकल अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित होते जा रहे हैं। एक बार फिर वॉन ने ऐसा ही किया, हालांकि उन्हें इसके लिए करारा जवाब मिला है।

WTC Final twitter slams michael vaughan for his tweet that India saved by weather | इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल वॉन को महंगी पड़ी भारत के खिलाफ टिप्पणी, फैंस के करारे जवाब से हिल उठा ट्विटर

माइकल वॉन। (फाइल फोटो )

Next
Highlightsइंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन की भारत के खिलाफ टिप्पणी से फैंस नाराज हो गए। ट्विटर पर कई भारतीय फैंस ने वॉन को करारा जवाब दिया है। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले को लेकर टिप्पणी की थी।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन आजकल अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित होते जा रहे हैं। एक बार फिर वॉन ने ऐसा ही किया, हालांकि उन्हें इसके लिए करारा जवाब मिला है। वॉन ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले को लेकर भारत के खिलाफ टिप्पणी की थी। वॉन ने अपने एक ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा जो भारतीय फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। इसके बाद ट्विटर पर भारतीय फैंस ने उनकी जमकर खबर ली। 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मुकाबले का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। साउथम्टन में दिन भर बारिश होने के कारण दिन के खेल को रद्द कर दिया गया। हालांकि इसके बाद माइकल वॉन ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे लगता है कि मौसम ने टीम इंडिया को बचा लिया है। 

बस फिर क्या था। यह बात भारतीय फैंस को नागवार गुजरी और उन्होंने वॉन को जवाब देने शुरू किए। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को कई लोगों ने याद दिलाया कि इंग्लैंड की जमीन पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल हो रहा है। एक शख्स ने लिखा कि यह आपकी टीम के लिए शर्मनाक है कि इंग्लैंड में होने वाले फाइनल को इंग्लैंड की टीम टीवी पर देखेगी। इंग्लैंड को टिकट सिर्फ इसलिए दिए गए हैं क्योंकि वो टीम इंडिया को चीयर कर सके। 

एक से बढ़कर एक कमेंट

एक अन्य ने लिखा कि भारत के बारे में तो मैं नहीं कह सकता हूं, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड को बारिश की खूब मदद मिली थी। वहीं एक अन्य ने चारों तरफ पानी से घिरे और एक बैंच पर बैठे एक शख्स की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि अब माइकल वॉन की हालत ऐसी हो गई है। इसके अलावा भी कई लोगों ने वॉन को खरीखोटी सुनाई है।

Web Title: WTC Final twitter slams michael vaughan for his tweet that India saved by weather

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे