Weather Report: क्रिकेट फैंस को मायूस करने वाली खबर, साउथैम्पटन में रात भर बरसे बादल, रविंद्र जडेजा ने शेयर किया वीडियो

By अमित कुमार | Published: June 18, 2021 12:06 PM2021-06-18T12:06:35+5:302021-06-18T12:07:37+5:30

WTC Final, Southampton Weather Report: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम इस मैच की तैयारी लंबे समय से कर रही है। क्रिकेट फैंस भी दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला देखने के लिए उत्साहित हैं।

WTC Final Southampton Weather Report ravindera jadeja share video on instagram | Weather Report: क्रिकेट फैंस को मायूस करने वाली खबर, साउथैम्पटन में रात भर बरसे बादल, रविंद्र जडेजा ने शेयर किया वीडियो

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Next
Highlightsसाउथैम्पटन में मैच के दौरान बारिश की आशंका है।पांचों दिनों साउथैम्पटन में बारिश होने का अनुमान लगाया जा रहा है।ऐसे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मुकाबला बारिश के कारण बाधित हो सकता है।

WTC Final, Southampton Weather Report: भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैम्पटन में खेला जाने वाला है। इस मुकाबले के टॉस में भी अब ज्यादा देर का समय नहीं बचा है। लेकिन साउथैम्पटन के मौसम को देखते हुए पहले दिन का खेल होना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है। 

एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक 18 से 22 जून के बीच साउथैम्पटन में बारिश की आशंका जताई गई है। 18 जून को मौसम विभाग ने दोपहर 1 बजे तक यहां रुक-रुक कर बारिश की आशंका जताई है। ऐसे में पहला सेशन बारिश की भेंट चढ़ सकता है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी  साउथैम्पटन का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वो स्टेडियम से लगे होटल के कमरे की बालकनी में कॉफी पीते नजर आ रहे हैं। 

वहीं मैच की बात करें तो जहां तक कोहली का सवाल है तो भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होने के बावजूद वह कोई खिताब अपने नाम नहीं कर पाये हैं । बतौर कप्तान उन्होंने अपना लोहा मनवाया है हालांकि महेंद्र सिंह धोनी से तुलना उनके लिये आसान नहीं रही है । कोहली को एक अदद खिताब की जरूरत है । हर कप्तान को होती है लेकिन भारतीय कप्तान को सबसे ज्यादा है । 

भारत में सफलता का पैमाना खिताब माना जाता है और विश्व कप दिलाकर जिस तरह का सम्मान और प्यार धोनी को मिला, उसकी कमी कोहली को जरूर खल रही होगी । वह इस फाइनल के जरिये उस कमी को दूर करना चाहेंगे । दूसरी ओर विलियमसन के पास प्रतिभाशाली और दुनिया भर में क्रिकेटप्रेमियों के लाड़ले खिलाड़ियों की फौज है । 

भले ही वे भारत के खिलाफ खेल रहे हैं लेकिन विलियमसन के कवर ड्राइव, डेवोन कोंवे की आक्रामक बल्लेबाजी, ट्रेंट बोल्ट की गेंदबाजी को सराहने वालों की यहां कमी नहीं है । वे क्रिकेट के ‘भद्रजन’हैं जो अपने खेल और आचरण से दिल जीतते आये हैं ।

Web Title: WTC Final Southampton Weather Report ravindera jadeja share video on instagram

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे