इंग्लैंड के खिलाफ ऋषभ पंत के जोरदार शतक पर रिद्धिमान साहा ने दी बधाई, लेकिन सोशल मीडिया में हो गए जमकर ट्रोल

Wriddhiman Saha: इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में शतक लगाने वाले ऋषभ पंत को बधाई देने पर रिद्धिमान साहा हुए ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 13, 2018 06:03 PM2018-09-13T18:03:30+5:302018-09-13T19:48:23+5:30

Wriddhiman Saha gets trolled for wishing Rishabh Pant on his Test century | इंग्लैंड के खिलाफ ऋषभ पंत के जोरदार शतक पर रिद्धिमान साहा ने दी बधाई, लेकिन सोशल मीडिया में हो गए जमकर ट्रोल

ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा

googleNewsNext

नई दिल्ली, 13 सितंबर: इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेले गए पांचवें टेस्ट के आखिरी दिन आतिशी शतक ठोकते हुए ऋषभ पंत ने टेस्ट क्रिकेट में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर अपना मजबूत दावा ठोका है। पंत ने इंग्लैंड दौरे पर नॉटिंघम टेस्ट के तीसरे टेस्ट के दौरान दिनेश कार्तिक की जगह अपना टेस्ट डेब्यू किया था। 

पंत की पूरी सीरीज के दौरान भले ही उनकी विकेटकीपिंग के लिए आलोचना होती रही लेकिन आखिरी टेस्ट में मुश्किल परिस्थितियों में उनके जोरदार शतक की बदौलत उन्होंने टेस्ट टीम में अपना दावा मजबूती से ठोका है। 

पंत की इस पारी की कई दिग्गज क्रिकेटरों ने तारीफ की। इस सीरीज में चोट की वजह से नहीं खेले रिद्धिमान साहा ने भी ऋषभ पंत के डेब्यू शतक की तारीफ और उन्हें बधाई दी। 

लेकिन साहा पंत को बधाई देकर सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए। कई फैंस ने साहा से कहा कि पंत को बधाई देना तो ठीक है लेकिन अब टेस्ट टीम में उनकी जगह खतरे में है। 







रिद्धिमान साहा एमएस धोनी के रिटायरमेंट के बाद से ही टेस्ट क्रिकेट में विकेटकीपर के रूप में पहली पसंद रहे हैं। लेकिन कंधे की चोट की वजह से वह इंग्लैंड दौरे पर नहीं खेल पाए। 

अब उनके कंधे की सर्जरी हुई है और इसकी वजह से साहा के अगले 3-4 महीनों तक मैदान से दूर रहने की संभावना है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी उनकी जगह ऋषभ पंत के ही खेलने की संभावना है।

Open in app