20 सितंबर को दुबई में होगा हसन अली का निकाह, भारतीय क्रिकेटर्स को भेजेंगे न्यौता

"हमारे बीच मैदान पर प्रतिद्वंद्विता है, मैदान के बाहर नहीं। हम पेशेवर क्रिकेटर हैं और हमें अपनी खुशी आपस में बांटनी चाहिए।"

By भाषा | Published: August 5, 2019 04:04 PM2019-08-05T16:04:08+5:302019-08-05T16:04:08+5:30

Would love it if some Indian players attend my wedding: Hasan Ali | 20 सितंबर को दुबई में होगा हसन अली का निकाह, भारतीय क्रिकेटर्स को भेजेंगे न्यौता

20 सितंबर को दुबई में होगा हसन अली का निकाह, भारतीय क्रिकेटर्स को भेजेंगे न्यौता

googleNewsNext

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा कि भारतीय मूल की शामिया आरजू से दुबई में 20 सितंबर को होने वाले निकाह के लिए वह भारतीय क्रिकेटरों को भी आमंत्रण भेजेंगे। अली ने हालांकि यह नहीं बताया कि वह किस-किस भारतीय क्रिकेटर को आमंत्रण भेजेंगे लेकिन उन्होंने कहा कि अगर वे शादी में शामिल हुए तो उन्हें खुशी होगी।

हसन ने उर्दू एक्सप्रेस अखबार से कहा, ‘‘मैं भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को विवाह समारोह में आमंत्रित करूंगा। क्रिकेट में हम एक-दूसरे के दोस्त है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘दुबई में होने वाले समारोह में अगर कोई भारतीय क्रिकेटर आता है तो यह शानदार होगा। हमारे बीच मैदान पर प्रतिद्वंद्विता है, मैदान के बाहर नहीं। हम पेशेवर क्रिकेटर हैं और हमें अपनी खुशी आपस में बांटनी चाहिए।’’

दुबई में बसी शामिया एमिरेट्स एयरलाइन्स में फ्लाइट इंजीनियर हैं, जबकि उनके परिवार के सदस्य नई दिल्ली में रहते हैं। उन्होंने मानव रचना विश्वविद्यालय से एयरोनाटिक्स की डिग्री ली है और उन्होंने इंग्लैंड में भी पढ़ाई की है।

Open in app