World Test Championship Final Virat Kohli leads training session ahead rishabh pant video big sixes vs New Zealand | WTC final: इंग्लैंड में भारतीय खिलाड़ी जमकर बहा रहे पसीना, ऋषभ पंत ने इशांत, शमी, बुमराह और सिराज पर बरसाए छक्के!, देखें वीडियो
विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम 3 जून को इंग्लैंड पहुंच गई है। 

Highlightsफाइनल से पहले गुरुवार को यहां एजियस बाउल से सटे मैदान पर पहली बार समूह में अभ्यास किया। डब्ल्यूटीसी फाइनल 18 से 22 जून के बीच खेला जाएगा। ऋषभ पंत ने दनादन छक्के बरसाए।

World Test Championship Final: विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले साउथम्पटन में एजेस बाउल में अपना पहला प्रशिक्षण सत्र शुरू किया।

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम 3 जून को इंग्लैंड पहुंच गई है। शुरुआत में खिलाड़ी अकेले-अकेले ही ट्रेनिंग कर रहे थे. अब जब क्वारंटीन पूरा हो गया है तो टीम इंडिया ने पहली बार ग्रुप में ट्रेनिंग की। सभी खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं। ऋषभ पंत ने दनादन छक्के बरसाए। सभी गेंदबाजों की कुटाई की। 

कप्तान कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा नेट्स पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं। रविचंद्रन अश्विन भी गेंदबाजी कर रहे हैं। टीम इंडिया ने बुधवार को क्षेत्ररक्षण अभ्यास में भी हिस्सा लिया, शुभमन गिल के स्लिप-कैचिंग अभ्यास प्रयास की दूसरों ने भी प्रशंसा की।

यह पहला अवसर था जबकि खिलाड़ियों को अपने साथियों के साथ मैदान पर उतरने की अनुमति दी गयी। इससे पहले ब्रि​टेन पहुंचने के बाद उन्हें तीन दिन तक कड़े पृथकवास पर रहना पड़ा था जबकि बाद में वे अलग अलग समय में जिम्नेजियम जाते थे या मैदान पर अभ्यास के लिये आते थे।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभ्यास सत्र का संक्षिप्त वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है। बीसीसीआई ने लिखा, '' हमने पहली बार समूह में अभ्यास किया और सभी उत्साहित थे। डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिये भारतीय टीम की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं।''

खिलाड़ियों ने नेट पर पूरा समय बिताया तथा विराट कोहली, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने पर्याप्त समय तक बल्लेबाजी की। गेंदबाजों ने भी जमकर पसीना बहाया। सभी मुख्य गेंदबाजों इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और रविचंद्रन अश्विन ने अभ्यास सत्र में भाग लिया। नेट अभ्यास के बाद क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर ने खिलाड़ियों को कैच का अभ्यास कराया। 

Web Title: World Test Championship Final Virat Kohli leads training session ahead rishabh pant video big sixes vs New Zealand

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे