ICC World Cup: 'बजरंगी भाईजान' के सुपरहिट गाने पर अफगानिस्तानी खिलाड़ियों ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

श्रीलंका के खिलाफ हार के बावजूद अफगानिस्तान के खिलाड़ी मस्ती के मूड में दिखे और ईद के एक दिन पहले जमकर डांस किया।

By सुमित राय | Published: June 5, 2019 07:32 PM2019-06-05T19:32:28+5:302019-06-05T19:32:28+5:30

World Cup: Mohammad Shahzad and Rashid Khan shake a leg to Salman Khan song | ICC World Cup: 'बजरंगी भाईजान' के सुपरहिट गाने पर अफगानिस्तानी खिलाड़ियों ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

'बजरंगी भाईजान' के सुपरहिट गाने पर अफगानिस्तानी खिलाड़ियों ने जमकर लगाए ठुमके

googleNewsNext
Highlightsश्रीलंका ने अफगानिस्तान को डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से 34 रनों से हरा दिया।अफगानिस्तान को लगातार दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा।हार के बावजूद शहजाद और राशिद ने सलमान खान के सुपरहिट गाने पर जमकर डांस किया।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सातवें मुकाबले में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को को हराकर जीत का खाता खोला, वहीं अफगानिस्तान को लगातार दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा। हार के बावजूद अफगानिस्तान के खिलाड़ी मस्ती के मूड में दिखे और ईद के एक दिन पहले जमकर डांस किया।

अफगानिस्तान के मोहम्मद शहजाद और राशिद खान ने सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सुपरहिट गाने 'आज की पार्टी मेरी तरफ से...' पर जमकर डांस किया। खिलाड़ियों के डांस का वीडियो आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

आईसीसी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'अगर आईसीसी वर्ल्ड कप सबसे मजेदार टीम का अवॉर्ड देती है तो अफगानिस्तान टीम इसकी प्रबल दावेदार होगी।'


बता दें कि नुवान प्रदीप (4 विकेट) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत श्रीलंकाई क्रिकेट टीम ने छोटे लक्ष्य का बचाव करते हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सातवें मुकाबले में अफगानिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से 34 रनों से हरा दिया। श्रीलंका की दो मैचों में यह पहली जीत है, जबकि अफगानिस्तान की दो मैचों में दूसरी हार है।

टॉस जीतकर अफगानिस्तान की टीम ने मोहम्मबद नबी (4 विकेट) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत श्रीलंकाई टीम को 36.5 ओवर में 201 के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया था। बारिश से प्रभावित इस मैच को 41-41 ओवर का किया गया था, इस कारण अफगानिस्तान को 187 रनों का लक्ष्य दिया गया, लेकिन श्रीलंकाई गेंदबाजों ने अफगानिस्तान को 32.4 ओवर में 152 रनों पर ऑलआउट कर दिया।

Open in app