ICC ने बनाई 'टीम ऑफ द टूर्नामेंट', विलियम्सन को बनाया कप्तान, कोहली को चुना तक नहीं

आईसीसी की इस टीम में 2 भारतीय खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, जिसमें रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को स्थान मिला है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 15, 2019 05:42 PM2019-07-15T17:42:40+5:302019-07-15T17:42:40+5:30

World Cup 2019: Two Indians in ICC’s Kane Williamson-captained team of the tournament | ICC ने बनाई 'टीम ऑफ द टूर्नामेंट', विलियम्सन को बनाया कप्तान, कोहली को चुना तक नहीं

ICC ने बनाई 'टीम ऑफ द टूर्नामेंट', विलियम्सन को बनाया कप्तान, कोहली को चुना तक नहीं

googleNewsNext

रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड को हराकर इंग्लैंड ने पहली बार विश्व विजेता का खिताब अपने नाम किया। आईसीसी ने इसके बाद 'टीम ऑफ द टूर्नामेंट' चुनी, जिसमें न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन को कप्तान चुना गया।

आईसीसी की इस टीम में 2 भारतीय खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, जिसमें रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को स्थान मिला है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस एकादश से बाहर हैं।


इस टीम में रोहित शर्मा, जेसन रॉय, केन विलियम्सन, शाकिब अल हसन, जो रूट, बेन स्टोक्स, एलेक्स कैरी, मिचेल स्टार्क, जोफ्रा आर्चर, लॉकी फर्ग्यूसन, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट को मौका दिया गया है।

इंग्लैंड ने लंदन के लॉडर्स क्रिकेट मैदान पर खेले गए फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हराकर आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 का खिताब अपने नाम कर लिया। यह विश्व कप का पहला फाइनल था जो सुपर ओवर में गया और सुपर ओवर में भी टाई हो गया और बाउंड्री के आधार पर विजेता घोषित किया गया।

Open in app