World Cup 2019: Mohammed Shami says- My yorkers are still as potent as they used to be | World Cup के लिए तैयार मोहम्मद शमी, बोले- मेरी यॉर्कर अभी भी उतनी ही धारदार, जितनी पहले थी
World Cup के लिए तैयार मोहम्मद शमी, बोले- मेरी यॉर्कर अभी भी उतनी ही धारदार, जितनी पहले थी

विश्व कप-2019 बेहद करीब है। 30 मई से शुरू होने जा रहे क्रिकेट के इस महाकुंभ में 10 टीमें खुद को परखन के लिए उतरेंगी। भारत की ओर से मोहम्मद शमी दूसरी बार वनडे विश्व कप में उतरेंगे। वनडे में सबसे तेज 100 विकेट चटकाने के मामले में 7वें गेंदबाज शमी इस वक्त 28 साल के हैं और निजी विवाद से उबरकर अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं।

एक इंटरव्यू में शमी ने कहा, “मेरी यॉर्कर अभी भी उतनी ही शक्तिशाली है, जितनी पहले होती थी। मैं विश्व कप के दौरान उनका बहुत उपयोग करूंगा। मैं खुद को तेजी से गेंदबाजी करने के लिए तैयार कर रहा हूं, बल्लेबाजों के लिए यह आसान नहीं होगी। रिवर्स स्विंग हमेशा से ही मेरी मजबूती रही है।”

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन: मोहम्मद शमी ने भारत के लिए 40 टेस्ट मैचों की 77 पारियों में 3.38 की इकॉनमी के साथ 144 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 बार पांच शिकार किए हैं। वहीं 63 वनडे में ये राइट आर्म फास्ट-मीडियम गेंदबाज 113 शिकार कर चुका है। बात अगर 7 टी20 की करें, तो शमी 8 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा चुके हैं।

भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, एमएस धोनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, भुवनेश्‍वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल,  मोहम्‍मद शमी, रवींद्र जडेजा और  कुलदीप यादव।


Web Title: World Cup 2019: Mohammed Shami says- My yorkers are still as potent as they used to be
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे