World Cup 2019: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले साउथ अफ्रीका के लिए राहत भरी खबर, फिट हुआ ये तेज गेंदबाज

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले साउथ अफ्रीका के लिए अच्छी खबर है कि उसका स्टार तेज गेंदबाज फिट हो गया है।

By सुमित राय | Published: June 18, 2019 03:37 PM2019-06-18T15:37:22+5:302019-06-18T15:37:54+5:30

World Cup 2019: Lungi Ngidi declared fit for New Zealand clash | World Cup 2019: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले साउथ अफ्रीका के लिए राहत भरी खबर, फिट हुआ ये तेज गेंदबाज

World Cup 2019: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले साउथ अफ्रीका के लिए राहत भरी खबर, फिट हुआ ये तेज गेंदबाज

googleNewsNext
Highlightsसाउथ अफ्रीकी टीम का अगला सामना अब बुधवार को न्यूजीलैंड से होगा।साउथ अफ्रीका की टीम ने अब पांच मैचों में सिर्फ एक में जीत दर्ज की है।साउथ अफ्रीका को 3 मैचों में हार मिली थी, जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

लगातार तीन मैचों में हार के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ जीत का आगाज करने वाली साउथ अफ्रीकी टीम का सामना अब बुधवार को न्यूजीलैंड से होगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले साउथ अफ्रीका के लिए अच्छी खबर है कि उसका स्टार तेज गेंदबाज फिट हो गया है।

तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी 100 प्रतिशत फिट घोषित कर दिए गए हैं। एंगिडी ने वर्ल्ड के पहले मैच में खेला था, लेकिन फिर हैमस्ट्रिंग में तकलीफ के कारण वो टीम से बाहर हो गए थे। बाहर हो गए थे।

बता दें कि साउथ अफ्रीका की टीम ने अब पांच मैचों में सिर्फ एक में जीत दर्ज की है, जबकि उसे तीन में हार का सामना करना पड़ा है और एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। दक्षिण अफ्रीका पांच मैचों में तीन अंकों के साथ फिलहाल अंक तालिका में आठवें पायदान पर काबिज है।

फिटनेस पास करने के बाद एंगिडी ने कहा, 'चोटिल होना कभी भी अच्छा नहीं होता, लेकिन मेरे आसपास जो सपोर्ट स्टाफ है उसने अच्छा काम किया और मैं अब ठीक हूं। मैंने अपना फिटनेस टेस्ट पूरा किया और उसमें पास हुआ। अब मैं खेलने के लिए 100 प्रतिशत फिट हूं।'

Open in app