World Cup 2019: Indian players to head in different directions after end of WC campaign | सेमीफाइनल में हार के बाद क्या है भारतीय खिलाड़ियों का प्लान, दो सप्ताह बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है मैच
सेमीफाइनल में हार के बाद क्या है भारतीय खिलाड़ियों का प्लान, दो सप्ताह बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है मैच

Highlightsन्यूजीलैंड से 18 रन से मिली हार के बाद भारत का तीसरा खिताब जीतने का सपना टूट गया।अब भारतीय टीम को तीन अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलनी है।दो सप्ताह के ब्रेक के कारण भारतीय खिलाड़ी अलग-अलग जगह जाएंगे।

लंदन, 11 जुलाई। विश्व कप अभियान की सेमीफाइनल में निराशाजनक इतिश्री के बाद भारतीय क्रिकेटर मैनचेस्टर से अलग-अलग जगहों पर रवाना होंगे, चूंकि अब उन्हें अगली श्रृंखला दो सप्ताह बाद खेलनी है। न्यूजीलैंड से 18 रन से मिली हार के बाद भारत का तीसरा खिताब जीतने का सपना टूट गया। अब उसे तीन अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलनी है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने प्रेस ट्रस्ट को बताया, ‘‘यहां से लॉजिस्टिक मैनेजर का काम है। खिलाड़ी टिकटों की उपलब्धता के आधार पर टुकड़ों में रवाना होंगे।’’

कुछ खिलाड़ी भारत लौटेंगे तो कुछ दो सप्ताह के ब्रेक के कारण कहीं और जाएंगे। एमएस धोनी कुछ दिन बाद रांची लौटेंगे। उनके भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है और कहा जा रहा है कि यह उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था।

कप्तान विराट कोहली ने सेमीफाइनल मैच के बाद कहा कि धोनी ने उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया है। समझा जाता है कि धोनी स्वदेश लौटकर ऐलान कर सकते हैं।

भारतीय टीम 20 मई से साथ है। अब तीन से आठ अगस्त तक अमेरिका में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेगी। इसके बाद आठ से 14 अगस्त तक वनडे सीरीज और 22 अगस्त से तीन सितंबर तक दो टेस्ट खेलेगी। यह क्रिस गेल की आखिरी सीरीज होगी।


Web Title: World Cup 2019: Indian players to head in different directions after end of WC campaign
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे