Highlightsभारत ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की थी।भारत का अगला मैच 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ है।अगले मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाफ एक छोटे से ब्रेक पर हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की और उसका अगला मैच 22 मई को अफगानिस्तान के खिलाफ है। अगले मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाफ एक छोटे से ब्रेक पर हैं और इंग्लैंड में मस्ती कर रहे हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक अंदाज में टाइम बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंदन की गलियों में घूमते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप के पहले 20 दिन तक खिलाड़ियों को उनके परिवार के साथ यात्रा करने की इजाजत नहीं दी थी। जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मुकाबला शामिल था, लेकिन अब बोर्ड ने खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को उनकी पत्नियों और परिवार वालों के साथ 15 दिन तक साथ रुकने की इजाजत दी है।

वहीं टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा भी पत्नी और बच्चे के साथ समय बिता रहे हैं। शिखर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों खिलाड़ियों की पत्नी और रोहित की बेटी नजर आ रही है। फोटो में दिख रहा है कि धवन और रोहित परिवार के साथ ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं।

वहीं टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल एमएस धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में चहल जीवा के साथ कैट फेस वीडियो बनाते दिख रहे हैं।

बता दें कि भारतीय टीम का अगला मैच 22 जून को साउथैम्प्टन के रोज बाउल स्टेडियम में अफगानिस्तान के बीच अगला मैच खेलना है। भारतीय टीम वर्ल्ड में अब तक खेले चार मैचों में से तीन जीत के साथ सात प्वाइंट हासिल किए हैं और प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर मौजूद है, जबकि उसका एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

Web Title: World Cup 2019: Anushka Sharma joins Virat Kohli in England ahead of India's Afghanistan tie
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे