World champions England on South Africa tour, know which legend returned, who was out of the team | दक्षिण अफ्रीका दौरे पर विश्व चैंपियन इंग्लैंड, जानिए किस दिग्गज ने की वापसी, कौन हुआ टीम से बाहर
जेम्स एंडरसन को टीम में शामिल किया जो पिंडली की चोट से उबर चुके हैं।

Highlightsगेंदबाज मार्क वुड और विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो की भी टीम में वापसी हुई है। बेयरस्टो को न्यूजीलैंड के हालिया टेस्ट दौरे से बाहर कर दिया गया था लेकिन उन्हें 17 सदस्यीय टीम में जगह दी गयी।

इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे के लिये शनिवार को जेम्स एंडरसन को टीम में शामिल किया जो पिंडली की चोट से उबर चुके हैं जबकि साथी गेंदबाज मार्क वुड और विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो की भी टीम में वापसी हुई है।

इंग्लैंड के लिये सबसे ज्यादा विकेट झटकने वाले 37 साल के एंडरसन ने अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच अगस्त में एजबेस्टन में आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट में खेला था लेकिन केवल चार ओवर फेंककर हट गये थे।

बेयरस्टो को न्यूजीलैंड के हालिया टेस्ट दौरे से बाहर कर दिया गया था लेकिन उन्हें 17 सदस्यीय टीम में जगह दी गयी। तेज गेंदबाज वुड ने भी टीम में वापसी की जो घुटने की चोट के कारण 2-2 से ड्रा हुई एशेज सीरीज से बाहर रहे थे। चार टेस्ट मैचों की सीरीज का शुरुआती टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होगा।

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है :

जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्राड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जाक क्राले, सैम कुरेन, जो डेनली, जैक लीच, मैथ्यू पार्किन्सन, ओली पोप, डोमिनिक सिबले, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और मार्क वुड। 

Web Title: World champions England on South Africa tour, know which legend returned, who was out of the team
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे