वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट की डोनाल्ट ट्रंप की तस्वीर, लिखा- चाचा की कॉमेडी याद आएगी

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन ने डोनाल्ड ट्रंप को कड़े मुकाबले में हरा दिया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 8, 2020 05:23 PM2020-11-08T17:23:41+5:302020-11-08T17:33:58+5:30

'Will miss chacha ki comedy': Virender Sehwag reacts as Donald Trump loses to Joe Biden | वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट की डोनाल्ट ट्रंप की तस्वीर, लिखा- चाचा की कॉमेडी याद आएगी

वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि वह डोनाल्ड ट्रंप की कॉमेडी को बहुत मिस करेंगे।

googleNewsNext
Highlightsजो बाइडन चुने गए अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति।डोनाल्ड ट्रंप की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी ली।सहवाग ने ट्वीट मे लिखा- चाचा की कॉमेंडी की याद आएगी।

अमेरिका की राजनीति में करीब पांच दशक से सक्रिय जो बाइडन ने सबसे युवा सीनेटर से लेकर सबसे उम्रदराज अमेरिकी राष्ट्रपति बनने तक का शानदार सफर तय करके इतिहास रच दिया है। 77 वर्षीय बाइडन 6 बार सीनेटर रहे और अब अमेरिका के निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हराकर देश के राष्ट्रपति चुने गए हैं।

डोनाल्ड ट्रंप की हार पर वीरेंद्र सहवाग की चुटकी

डोनाल्ड ट्रंप की हार पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी ली है। सहवाग का कहना है कि वह ट्रंप की कॉमेडी को बहुत मिस करेंगे। सहवाग ने डोनाल्ट ट्रंप की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "अपने वाले बराबर ही हैं। चाचा की कॉमेंडी की याद आएगी।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जो बाइडन को बधाई दी है। उन्होंने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कार्यकाल के दौरान भारत-अमेरिकी संबंधों को और मजबूती प्रदान करने में उनके योगदान का भी जिक्र किया।

मोदी ने अपने ट्वीट में अमेरिका की उपराष्ट्रपति चुनी गईं कमला हैरिस को भी जीत की बधाई दी और उनकी जीत को भारतीय-अमेरिकियों के लिए गर्व का विषय बताया।

प्रधानमंत्री ने लिखा, ''जो बाइडन, शानदार जीत के लिए आपको बधाई। बतौर उपराष्ट्रपति, भारत-अमेरिका संबंधों को मजबूत करने में आपका योगदान महत्वपूर्ण और अमूल्य था। मैं भारत-अमेरिका संबंधों को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए एक बार फिर साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं।''

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ''कमला हैरिस, आपको शुभकामनाएं। आपकी जीत मार्गदर्शक है और यह सभी भारतीय-अमेरिकियों के लिए भी गर्व का विषय है।''

Open in app