भारत के लिए वर्ल्ड कप में चौथे नंबर पर खेले कौन खिलाड़ी, रिकी पॉन्टिंग ने सुझाया 'चौंकाने' वाला नाम

Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी रिकी पॉन्टिंग ने भारत के लिए वर्ल्ड कप में नंबर चार पर कौन खेले को लेकर जारी बहस में एक चौंकाने वाली राय दी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 16, 2019 04:19 PM2019-03-16T16:19:13+5:302019-03-16T16:20:21+5:30

Who should play at No. 4 position for India in world cup, Ricky Ponting has a surprise pick | भारत के लिए वर्ल्ड कप में चौथे नंबर पर खेले कौन खिलाड़ी, रिकी पॉन्टिंग ने सुझाया 'चौंकाने' वाला नाम

रिकी पॉन्टिंग ने चौथे नंबर पर बैटिंग के लिए दिल्ली कैपटिल्स टीम के कप्तान का नाम सुझाया

googleNewsNext

वर्ल्ड कप 2019 के करीब आते ही टीम इंडिया के बैंटिग लाइन-अप में नंबर चार को लेकर बहस तेज हो गई है। इस नंबर पर किसे बैटिंग करनी चाहिए, इसे लेकर अलग-अलग राय सामने आ रही है। इस नंबर पर केएल राहुल, अंबाती रायुडू और ऋषभ पंत से लेकर धोनी और विराट कोहली तक के नामों पर चर्चा हो रही है।

लेकिन ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान रहे रिकी पॉन्टिंग ने अब इस बहस को लेकर अपनी एकदम अलग राय दी है। पॉन्टिंग ने कहा है कि हाल ही में रायुडू और पंत के फ्लॉप होने के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट चौथे नंबर पर श्रेयस अय्यर को आजमा सकता था।

पॉन्टिंग ने चौथे नंबर के लिए सुझाया चौंकाने वाला नाम

पॉन्टिंग ने श्रेयस की तारीफ करते हुए कहा कि घरेलू क्रिकेट में उनके रिकॉर्ड उनकी सफलता की बानगी देते हैं और आगामी आईपीएल सीजन में वह इस युवा खिलाड़ी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। पॉन्टिंग को श्रेयस अय्यर की आईपीएल टीम दिल्ली कैपटिल्स का मुख्य कोच बनाया गया है। 

लेकिन श्रेयस अय्यर के वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल होने की रेस से लगभग बाहर होने के बाद पॉन्टिंग ने कहा कि टीम इंडिया चौथे स्थान पर राहुल को फिट कर सकती है।

पॉन्टिंग ने क्रिकबज से कहा, 'उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान कुछ खिलाड़ियों को आजमाया। रायुडू, ऋषभ, शंकर। वे श्रेयस अय्यर को भी आजमा सकते थे। वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। उनका घरेलू सीजन काफी शानदार रहा था। मैं उनसे मिलने के लिए उत्साहित हूं। ये रोचक पहेली है, शायद, वे उस स्थान पर राहुल को फिट कर सकते हैं।'

टीम इंडिया को अब वर्ल्ड कप से पहले कोई सीरीज नहीं खेलनी है। भारतीय खिलाड़ी अब 23 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। 

Open in app