क्या राजनीति से जुड़ेंगे वीरेंद्र सहवाग, पूर्व स्टार ओपनर ने रखी '100 करोड़' की ये खास शर्त!

Virender Sehwag: टीम इंडिया के स्टार ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग ने राजनीति से जुड़ने के सवाल पर खास जवाब देते हुए कहा कि वह करार में यकीन रखते हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 13, 2019 10:20 AM2019-04-13T10:20:22+5:302019-04-13T10:20:22+5:30

Whichever party gives me a good contract, I will join them, Virender Sehwag witty reply on joining politics | क्या राजनीति से जुड़ेंगे वीरेंद्र सहवाग, पूर्व स्टार ओपनर ने रखी '100 करोड़' की ये खास शर्त!

पॉलिटिक्स से जुड़ने पर वीरेंद्र सहवाग ने दिया मजेदार जवाब

googleNewsNext

अपने मजेदार बयानों के लिए चर्चित धाकड़ ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग ने राजनीति से जुड़ने को लेकर ऐसा बयान दिया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

शुक्रवार को गोवा में भारत-पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप मैच को जंग करार देने वाले सहवाग से जब राजनीति से जुड़ा सवाल पूछा गया तो वीरू अलग ही अंदाज में नजर आए।

क्या पॉलिटिक्स से जुड़ेंगे वीरू?

ये पूछे जाने पर कि क्या वह राजनीति से जुड़ने के इच्छुक हैं, उन्होंने कहा, 'मैंने हमेशा करार किए काम किया है। रणजी ट्रॉफी से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) तक, जो भी पार्टी मुझे अच्छा करार देती है, मैं उसे जॉइन कर लूंगा।' सहवाग ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'लेकिन ये करार 100 करोड़ रुपये से कम का नहीं होना चाहिए।'

देश में जारी लोकसभा चुनावों पर सहवाग ने कहा, 'मुझे लगता है, एक नेता में फैसले लेने का साहस होना चाहिए, देशहित में, सेना के हित में और पुलिस के हित में तेज निर्णय ले सके।' सहवाग ने कहा, अगर लोग पार्टी के बजाय नेता के आधार पर वोटिंग करने लगें तो आधे से ज्यादा नेता चुने ही नहीं जाएंगे। 

उन्होंने कहा, 'वे (नेता) चुने जाते हैं क्योंकि लोग पार्टी को वोट करते हैं। ऐसा शख्स जो फैसले ले सकता है, उसे चुना जाना चाहिए, फिर चाहे वह जिस भी पार्टी को हो।' सहवाग ने कहा कि पुलिस और सेना का दबाया नहीं जाना चाहिए, उन्होंने कहा कि वह देश की उन्नति चाहते हैं, 'किसी व्यक्ति विशेष' की नहीं।

'भारत-पाकिस्तान मैच जंग की तरह, जो हमें जीतनी चाहिए'

वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच को जंग करार देते हुए सहवाग ने कहा, 'यहां एक और मुद्दा है जिस पर चर्चा हो रही है। देश की भलाई के लिए जो भी अच्छा है, हमें वही करना चाहिए। जब भारत और पाकिस्तान मैच खेलते हैं, तो ये किसी जंग से कम नहीं होता है। हमें जंग जीतनी चाहिए, हारनी नहीं चाहिए।' 

Open in app